ताज़ा खबर
 

जुनैद हत्‍याकांड : रेलवे पुलिस ने मुख्‍य आरोपी पर रखा दो लाख रुपये का इनाम

जीआरपी ने बताया कि वे मथुरा को जा रही यात्री रेलगाड़ी में सीट को लेकर पनपे झगड़े में जुनैद पर धारदार हथियार से हमला करने वाले व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं।

Author July 3, 2017 9:10 PM
जुनैद के पिता जलालुद्दीन ने जुनैद हत्याकांड की सीबीआई से जांच कराने की मांग की थी।

हरियाणा में चलती ट्रेन में भीड़ द्वारा पीट-पीट कर मार दिए गए जुनैद के मामले में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने सोमवार को जुनैद की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी का पता देने पर दो लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है। जीआरपी ने बताया कि वे मथुरा को जा रही यात्री रेलगाड़ी में सीट को लेकर पनपे झगड़े में जुनैद पर धारदार हथियार से हमला करने वाले व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं। जीआरपी द्वारा की गई घोषणा में कहा गया है, “मामले में मुख्य आरोपी से संबंधित ऐसी कोई भी जानकारी, जिसके आधार पर जीआरपी उसे गिरफ्तार कर सके, देने वाले व्यक्ति का नाम और उसकी पहचान को गोपनीय रखा जाएगा।

फरीदाबाद जीआरपी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जुनैद की हत्या करने और जुनैद तथा उसके चार दोस्तों पर हमला करने के लिए अन्य यात्रियों को उकसाने के आरोप में पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

हरियाणा के बल्लभगढ़ में खांडवली गांव का रहने वाला जुनैद 22 जून को अपने चार दोस्तों के साथ दिल्ली से खरीदारी कर घर लौट रहा था, जब चलती रेलगाड़ी में लोगों के एक समूह ने उन्हें ‘गो-मांस खाने वाले’ और ‘देशद्रोही’ कहते हुए उन पर हमला कर दिया था, जिसमें जुनैद की मौत हो गई।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App