ताज़ा खबर
 

जेल में हनीप्रीत को साथ चाहता है बाबा, पुलिस का इंकार, बोला- सीएम से बात कराओ

Baba Ram Rahim Singh Case: पत्रकार संजीव महाजन ने बलात्कारी बाबा राम रहीम के बड़े राजनीतिक लीडरों से रिश्तों को लेकर खुलासा किया है।

डेरा प्रमुख द्वारा गोद ली गईं हनीप्रीत इंसां साथ में है बलात्कार का दोषी बाबा राम रहीम। (फोटो सोर्स फेसबुक और एमएसजी वेबसाइट)

पत्रकार संजीव महाजन ने बलात्कारी बाबा राम रहीम के बड़े राजनीतिक लीडरों से रिश्तों को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की बेटी हनीप्रीत इंसान (गोद ली हुई) उन्हें अपने साथ चॉपर में सुनारिया जेल ले गई थीं। जहां वो लंबे समय तक रुकीं। संजीव महाजन के अनुसार, ‘आज (28 अगस्त) खुद को धार्मिक गुरु कहने वाले राम रहीम ने जेल अधिकारियों को सस्पेंड कराने की धमकी दी। उसने सूबे के मुख्यमंत्री से लेकर बड़े राजनेताओं संग खुद के संपर्क होने की बात कही। ऐसा तब हुआ जब जेल के महानिदेशक ने हनीप्रीत को जेल में आने से मना कर दिया।’ महाजन ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, ‘जैसे ही बाबा को बलात्कार को दोषी ठहराया गया है। तभी एक एप्लीकेशन फाइल की गई। जिसमें कहा गया कि बाबा को पीठ दर्द है और वो माईग्रेन से गुजर रहे हैं। इसलिए उन्हें समय-समय पर दवाईंयों की जरूरत पड़ती है। हालांकि सीबीआई जज ने इसे अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर का हवाला देते हुए कोई आदेश नहीं दिया। वहीं हनीप्रीत को लेकर कोर्ट ने कहा कि अगर अपनी मर्जी से खुद बाबा के पास रहना चाहती हैं तो उन्हें जेल अधिकारियों या सरकार से इसकी इजाजत लेनी होगी।’

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15869 MRP ₹ 29999 -47%
    ₹2300 Cashback

पत्रकार संजीव महाजन के अनुसार हनीप्रीत रोहतक जेल में राम रहीम के साथ थीं। लेकिन करीब 2:30 बाद उन्हें वहां से बाहर कर दिया गया। हनीप्रीत 2:30 घंटे तक पिता के साथ रहीं थीं। मगर जेल महानिदेशक के एतराज के बाद उन्हें वहां से बाहर कर दिया गया। वहीं सूत्रों के अनुसार जब राम रहीम को बताया गया कि हनीप्रीत उसके साथ नहीं रह सकती वो बहुत क्रोधित हो गया। उसने फोन करने की धमकी दी। लेकिन पुलिस ने उसे फोन देने से इंकार कर दिया। पुलिस के इस बर्ताव पर बाबा और भड़क गया। उसने जेल अधिकारियों को धमकी दी कि वो मुख्यमंत्री और अन्य बड़े नेताओं से बात करेगा। और जेल अधिकारियों को सस्पेंड करा देगा। जानकारी के लिए बता दें कि बलात्कार का दोषी साबित होने पर कोर्ट ने आज (28 अगस्त) राम रहीम को दस साल की सजा सुनाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App