ताज़ा खबर
 

अफीम के नशे में महिलाओं के साथ दुष्कर्म करता था जलेबी बाबा, पूछताछ में किए कई और खुलासे

120 महिलाओं से दुष्कर्म करने और उनका वीडियो बनाने के मामले में पकड़े गए जलेबी बाबा को रिमांड पर लेकर पुलिस ने सात दिनों तक पूछताछ की। इस दौरान उसने बताया कि दुष्कर्म करने से पहले वह महिलाओं को अफीम खिलाता था और खुद भी खाता था।

पुलिस ने जलेबी बाबा से पूछताछ की (Pic Credit- ANI)

120 महिलाओं के साथ बलात्कार और उनका वीडियो बनाने के आरोपी जलेबी बाबा उर्फ बाबा अमरपुरी को पुलिस ने सात दिनों तक रिमांड में लेकर पूछताछ की। सात दिन पूरा होने बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया और फिर हिसार जले भेज दिया गया। इन सात दिनों की रिमांड अवधी में बाबा ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि जलेबी बाबा महिलाअों के साथ दुष्कर्म करने से पहले उन सभी को वह अफीम खिलाता था। वह खुद भी अफीम का आदी था। इसके बाद जब महिलाएं नशे में हो जाती थी तो उन्हें उनके साथ बलात्कार करता था। इस दौरान बलात्कार का वीडियो भी बना लेता था, जिसे बाद में उन्हें दिखाकर ब्लैकमेल करता था। वह अपने आश्रम के पास बने श्मशान में ही अफीम छिपाकर रखता था। साथ ही कुछ अपने पास भी रखता था।

गौर हो कि हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहना कस्बे में जलेबी बाबा अपना एक आश्रम चलाता था। जब कोई युवती या महिला इसके पास अपनी समस्या लेकर आती थी, तो वह उन्हें अपने जाल में फंसा कर उनके साथ दुष्कर्म करता था और इस घटना का वीडियो बना लेता था। इसने करीब 120 महिलाओं के साथ इस तरह की शर्मनाक हरकत की। इसका यह धंधा अच्छे से चल रहा था लेकिन दो महिलाओं ने इसकी काली करतूतों की पोल खोल दी। थाने में इस ढ़ोंगी बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने जब आश्रम में छापा मारा तो कई महिलाओं के साथ संबंध बनाते हुए शूट किया गया वीडिया मिला। साथ ही आश्रम से जड़ी-बूटी, नशे की गोलियां, झाड़-फूंक करने के लिए रखी गई लोहे की छड़, भभूत सहित कई सामान मिले। इसके बाद पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया और रिमांड में लेकर पूछताछ की।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Nokia 6.1 2018 4GB + 64GB Blue Gold
    ₹ 16999 MRP ₹ 19999 -15%
    ₹2040 Cashback

बताया जाता है कि 14 साल पहले यह व्यक्ति रेहड़ी पटरी पर जलेबी और पकौड़े की दुकान चलता था। बाद में इसने खुद को महंत घोषित कर लोगों की परेशानियां दूर करने का दावा करने लगा। इसने अमरपुरी नामक आश्रम की स्थापना की, जहां धीरे-धीरे लोगों की भीड़ जुटने लगी। परेशानियों और समस्याओं को दूर करने के बहाने बाबा ने महिलाओं का बलात्कार और उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आखिरकार उसकी हैवानियत की पोल खुल गई और वह जेल के सलाखों के पीछे पहुंच गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App