ताज़ा खबर
 

हरियाणा: साल भर से बीवी को घर में कैद कर रखा था, बीमार हुई तो इतना पीटा कि चली गई जान

आरोपी ने मायके वालों को बताया कि हार्ट अटैक से मौत हो गई। हालांकि अंतिम संस्कार के लिए परिजन पहुंचे तो देखा कि मृतक महिला के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। शक के आधार पर सूचना पुलिस को दी गई, जिसपर आरोपी वारदात स्थल से फरार हो गया।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

हरियाणा के यमुनानगर में एक शख्स ने अपनी बीमार पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी ने मायके वालों को बताया कि हार्ट अटैक से मौत हो गई। हालांकि अंतिम संस्कार के लिए परिजन पहुंचे तो देखा कि मृतक महिला के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। शक के आधार पर सूचना पुलिस को दी गई, जिसपर आरोपी वारदात स्थल से फरार हो गया। बाद में उसे पकड़ लिया गया, जहां परिजनों ने उसकी खूब पिटाई की। मामले में मृतक के भाई ने बताया कि उनका बहनोई सालभर से उनकी बहन को घर में ही कैद कर रखता था। कहीं भी आने-जाने की सख्त मनाही थी, यहां तक पड़ोस में भी जाने पर रोक लगा दी गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार जब शव की जांच की गई तो सामने आया कि महिला की बेरहमी से हत्या की गई है। हाथों की हड्डियां कई जगह से टूटी हुईं थी। टागों पर भी चोट के निशान थे। माथ पर भी चोट लगी थी। चोट के निशान देखकर मालूम होता है कि सरिया से पीट-पीटकर हत्या की गई हो। खबर लिखे जाने तक महिला के शव को शव को सरकारी अस्पताल में रखा गया है। जहां रविवार देर शाम तक पोस्टमार्टम होगा।

मृतक के भाई ने बताया कि उनकी बहन की शादी साल 1992 में हुई थी। बाद में आरोपी परिवार संग घर से बाहर रहने लगा। शादी के बाद उनके पास तीन बच्चे हुए। दो लड़के और एक लड़की। उनका कहना है कि आरोपी उनकी बहन को अक्सर परेशान रखता था। बात-बात पर मारपीट की जाती। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App