ताज़ा खबर
 

हरियाणा: साल भर से बीवी को घर में कैद कर रखा था, बीमार हुई तो इतना पीटा कि चली गई जान

आरोपी ने मायके वालों को बताया कि हार्ट अटैक से मौत हो गई। हालांकि अंतिम संस्कार के लिए परिजन पहुंचे तो देखा कि मृतक महिला के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। शक के आधार पर सूचना पुलिस को दी गई, जिसपर आरोपी वारदात स्थल से फरार हो गया।

Killing Her Mother, Killing of Mother, Killing of Mother in up, mother killing, Case of Killing, Case of mother Killing, murder of mother, murder with teacher, crime news, state newsतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

हरियाणा के यमुनानगर में एक शख्स ने अपनी बीमार पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी ने मायके वालों को बताया कि हार्ट अटैक से मौत हो गई। हालांकि अंतिम संस्कार के लिए परिजन पहुंचे तो देखा कि मृतक महिला के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। शक के आधार पर सूचना पुलिस को दी गई, जिसपर आरोपी वारदात स्थल से फरार हो गया। बाद में उसे पकड़ लिया गया, जहां परिजनों ने उसकी खूब पिटाई की। मामले में मृतक के भाई ने बताया कि उनका बहनोई सालभर से उनकी बहन को घर में ही कैद कर रखता था। कहीं भी आने-जाने की सख्त मनाही थी, यहां तक पड़ोस में भी जाने पर रोक लगा दी गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार जब शव की जांच की गई तो सामने आया कि महिला की बेरहमी से हत्या की गई है। हाथों की हड्डियां कई जगह से टूटी हुईं थी। टागों पर भी चोट के निशान थे। माथ पर भी चोट लगी थी। चोट के निशान देखकर मालूम होता है कि सरिया से पीट-पीटकर हत्या की गई हो। खबर लिखे जाने तक महिला के शव को शव को सरकारी अस्पताल में रखा गया है। जहां रविवार देर शाम तक पोस्टमार्टम होगा।

मृतक के भाई ने बताया कि उनकी बहन की शादी साल 1992 में हुई थी। बाद में आरोपी परिवार संग घर से बाहर रहने लगा। शादी के बाद उनके पास तीन बच्चे हुए। दो लड़के और एक लड़की। उनका कहना है कि आरोपी उनकी बहन को अक्सर परेशान रखता था। बात-बात पर मारपीट की जाती। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 जींद रैली: नई बुलेट पर हेल्मेट पहने, हाथों में भाजपा का झंडा थामे दिखे अमित शाह, 50 लाख की बाइक से पहुंचे दूसरे नेता
2 गुड़गांव: आधार नहीं था तो नहीं किया भर्ती, अस्पताल के सामने महिला ने दिया बच्चे को जन्म
3 हरियाणा में चार बीजेपी विधायकों की सदस्यता खतरे में, हाई कोर्ट ने दी तीन महीने की मोहलत
आज का राशिफल
X