ताज़ा खबर
 

क्या हनीप्रीत ने कबूल लिया अपना अपराध? पुलिस कड़ाई से कर रही पूछताछ

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हनीप्रीत ने पंचकूला हिंसा में खुद के शामिल होने की बात को कबूल किया है।

honeypreet, honeypreet insan, honeypreet singh, honeypreet singh insan, honeypreet insan latest news, honeypreet insan latest news in hindi, honeypreet singh, gurmeet ram rahim singh, ram rahim singh, ram rahim singh news, ram rahim singh latest news, baba ram rahim singhराम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत। (File Photo)

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बलात्कार का दोषी करार दिए जाने पर हरियाणा के पंचकूला में भड़की हिंसा और 35 से ज्यादा लोगों की मौत के मामले में अब नई खबर आ रही है। इस हिंसा में मुख्य दोषी मानी जा रही राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने अपना अपराध स्वीकार किया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हनीप्रीत ने पंचकूला हिंसा में खुद के शामिल होने की बात को माना है। टाइम्स नाऊ के अनुसार हनीप्रीत के लैपटॉप से नक्शे और राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद हिंसा भड़काने से संबंधित जानकारी भी हासिल हुई हैं। 3 अक्तूबर को हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत और उसकी एक महिला सहयोगी सुखदीप कौर को पंजाब में जीरकपुर इलाके से धरदबोचा था। फिर चार अक्तूबर को पंचकूला की अदालत ने हनीप्रीत व सुखदीप को छह दिन के रिमांड पर पुलिस के हवाले किया था। गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद हुई हिंसा के सिलसिले में वांछित हनीप्रीत एक महीने से ज्यादा अर्से से फरार थी। हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बीएस संधू के अनुसार प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत को जिरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया गया। बलात्कार मामले में गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद हुई हिंसा की घटनाओं के सिलसिले में ‘वांछित’ 43 लोगों की सूची में हनीप्रीत का नाम सबसे ऊपर है।

जानकारी के लिए बता दें कि मंगलवार (10 अक्टूबर) को हनीप्रीत का रिमांड तीन दिन के लिए और बढ़ा दिया गया। छह दिन का रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट में पेश किया था। जहां पुलिस ने अदालत से कहा था कि हनीप्रीत पूछताछ में मदद नहीं कर रहीं जबकि पंचकूला हिंसा से संबंधित उन्हें काफी जानकारी हैं। हालांकि इस दौरान हनीप्रीत के वकील ने रिमांड बढ़ाने का विरोध किया। वहीं कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद हनीप्रीत का रिमांड तीन दिन और बढ़ा दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब्दुल करीम टुंडा को मिली उम्रकैद
2 21 साल बाद आतंकी टुंडा दोषी करार, आज होगी सजा
3 सोनीपत ब्लास्ट केस में आतंकी अब्दुल करीम टुंडा दोषी करार, मंगलवार को होगा सजा का ऐलान
ये पढ़ा क्या ?
X