ताज़ा खबर
 

नशे में धुत होकर IAS की बेटी के पीछे पड़ा हरियाणा बीजेपी चीफ का बेटा, गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ युवती से छेड़छाड़ करने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

हरियाणा में भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उनके दोस्त को एक युवती से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। (फोटो सोर्स ट्विटर)

हरियाणा में भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उनके दोस्त को एक युवती से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना चंडीगढ़ की है। मामले में पुलिस ने बताया कि युवती से छेड़छाड़ मामले में बराला के बेटे विकास और उनके दोस्त आशीष के खिलाफ चंडीगढ़ के सेक्टर-26 पुलिस स्टेशन एफआईआर दर्ज की गई है। मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ युवती से छेड़छाड़ करने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। घटना बीती शुक्रवार (7 अगस्त, 2017) रात की है। बता दें कि पीड़ित युवती ने शिकायत में कहा, ‘आरोपियों ने मेरी कार का रास्ता रोकने की कोशिश की, मेरा पीछा किया और मुझसे छेड़छाड़ की। आरोपी अपने एक दोस्त की गाड़ी में थे, जिसका नंबर 1008 था।’ घटना शुक्रवार रात करीब 12:30 की बताई जाती है। वहीं युवती की शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। रात में ही आरोपियों का मेडिकल करवाया गया। जहां दोनों के शराब पीने की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354-D और 185 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। ये खबर इंडिया टुडे के हवाले से है।

खबर के अनुसार पीड़ित युवती एक सीनियर प्रशासनिक अधिकारी की बेटी हैं, जिसके चलते स्थानीय पुलिस प्रशासन ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए आरोपियों के खिलाफ तेजी में कार्रवाई की है। बता दें कि विकास बराला एलएलबी के छात्र हैं और उसके साथ गिरफ्तार हुआ दोस्त एलएलबी पास कर चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App