ताज़ा खबर
 

बकरी से गैंगरेप पर भड़के एक्टर जॉन अब्राहम, कहा- ऐसे सनकियों को देना चाहिए मृत्युदंड

हरियाणा के मेवात में 26 जुलाई को एक बकरी के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया। मीडया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वारदात को आठ लोगों ने अंजाम दिया था। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि गैंगरेप के एक दिन बाद ही उनकी बकरी की मौत हो गई।

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम। (एक्सप्रेस फोटोः प्रशांत नादकर)

बकरी के साथ गैंगरेप के मसले पर बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने कहा है कि वह इस घटना से बेहद हैरान हैं। ऐसे सनकी लोगों को सिर्फ मृत्युदंड दिया जाना चाहिए। आपको बता दें कि हरियाणा के मेवात में 26 जुलाई को एक बकरी के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया। मीडया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वारदात को आठ लोगों ने अंजाम दिया था। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि गैंगरेप के एक दिन बाद ही उनकी बकरी की मौत हो गई।

बकरी के मालिक असलू ने इसके बाद स्थानीय पुलिस में शिकायत दी। फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। हालांकि, अभी तक पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। यह भी कहा जा रहा है कि जिस बकरी के साथ घटना को अंजाम दिया गया, वह गर्भवती थी। पीड़ित मालिक ने दावा किया कि गैंगरेप में सवरकर, हारुन व जाफर समेत आठ लोग शामिल थे। आरोपियों में अभी पांच लोगों की पहचान नहीं की जा सकी है।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Samsung Galaxy J3 Pro 16GB Gold
    ₹ 7490 MRP ₹ 8800 -15%
    ₹0 Cashback

जॉन ने इसी को लेकर ‘बॉलीवुड हंगामा’ से बात की। वह बोले, “मैं इस बारे में जानकार हैरान हूं। भारतीय होने के नाते, मैं कहूंगा कि हमारे देश में महिलाएं और पशु सुरक्षित नहीं हैं। ऐसे में सिर्फ मृत्युदंड ही एकमात्र रास्ता नजर आता है। देश में इस तरह के सनकियों पर कोई और सजा काम नहीं करेगी।”

जॉन के अलावा इस मसले पर बहमुखी प्रतिभा के धनी कलाकार फरहान अख्तर ने भी अपनी राय जाहिर की थी। उनका कहना था, “महिलाएं और बच्चे अभी तक इस पुरुष प्रधान देश में खौफ के साथ जी रहे थे। मगर अब बकरी और कुत्ते भी लोगों के अत्याचार का शिकार होने लगे। हमारे विकास और शिक्षा में कुछ न कुछ तो गड़बड़ हुआ है। पता नहीं कि इस सब का कब अंत होगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App