ताज़ा खबर
 

Gurugram: नामी स्कूल के टॉयलेट में तीन साल की बच्ची से रेप, आरोपी स्वीपर गिरफ्तार

गुरुग्राम के सेक्टर 70 के एक प्राइवेट स्कूल में तीन साल की बच्ची से रेप के आरोप में स्कूल के ही स्वीपर को हिरासत में लिया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

गुरुग्राम के सेक्टर 70 में एक प्राइवेट स्कूल में तीन साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि स्कूल के स्वीपर ने बच्ची को टॉयलेट में ले जाकर उसके साथ रेप किया। बच्ची द्वारा मां को दर्द की शिकायत करने पर इस मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ पॉक्सो (POCSO) अधिनियम की धारा 6 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी करीब 6 साल से इस स्कूल में काम कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला गुरुग्राम के नामी स्कूल का है। जहां कोमल नाम का शख्स पिछले कई वर्षों से स्वीपर की नौकरी करता था। आरोप है कि इस शख्स ने तीन वर्षीय केजी की छात्रा को टॉयलेट में ले जाकर रेप किया। इसके बाद जब बच्ची घर पहुंची तो मां से प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत की। इसके बाद बार- बार पूछने पर बच्ची ने पूरी घटना परिवार वालों को बताई। जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने स्कूल पहुंचकर इसकी शिकायत की और मामले की एफआईआर बादशाहपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी स्वीपर को स्कूल परिसर से ही गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची का मेडिकल टेस्ट और उसकी मां का बयान सेक्शन 164 के तहत सिटी मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया जा चुका है। मामले की जांच की जारी है। महिला पुलिस अफसर और बाल कल्याण समिति संरक्षण के अधिकारी बच्ची से बात कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि मामले में पुलिस स्कूल प्रशासन के रवैये को भी जांच के दायरे में रख कर जानकारी जुटा रहा है। आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है साथ ही स्कूल में उसकी पत्नी भी स्वीपर का काम करती थी।

Next Stories
1 हरियाणा: कश्‍मीरी छात्र ने कटवा दी दाढ़ी, बोला- शक की नजरों से देखते हैं सब
2 सूरजकुंड मेला : मौजूद है सबकी पसंद का सामान
3 सूरजकुंड मेला: युवाओं में दिख रही तीरंदाजी की दीवानगी
ये पढ़ा क्या?
X