ताज़ा खबर
 

गुरुग्रामःपार्किंग को लेकर हुआ विवाद,महिला ने ऑटो चालक पर किया पिस्टल से फायर

सपना ने सुनील के सिर पर पिस्तौल तानकर फायर कर दिया। सुनील ने बतलाया कि वो गोली से बचने के लिए झुका और फिर गोली बिल्कुल उसके कान के पास से निकल गई। सुनील ने पुलिस को बतलाया कि सपना के पति भूरे ने उसे थप्पड़ भी मारा।

गुरुग्राम में दबंग महिला ने ऑटो चालक पर तान दी बंदूक।

इधर गुरुग्राम में मामूली विवाद पर एक महिला ने ऑटो चालक पर गोली चला दी। मिली जानकारी के मुताबिक 34 साल की महिला का इस ऑटो चालक से गाड़ी पार्क करने को लेकर विवाद हो गया था। बुधवार (20 जून) को पुलिस ने महिला और उसके पिता को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया। यह घटना भवानी इनक्लेव की है। इलाके के कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का एक वीडियो भी बना लिया और फिर पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपियों की पहचान सपना और उसके पति भूरे के तौर की है।  पुलिस ने दोनों को मौका-ए-वारदात से गिरफ्तार किया। गुरुग्राम के सेक्टर – 9 थाने में इस मामले में केस दर्ज किया गया है।हालांकि इस मामले में आरोपियों का एक सहयोगी अभी भी फरार बतलाया जा रहा है।

विस्तृत जानकारी के मुताबिक ऑटो चालक सुनील ने सड़क के एक किनारे अपनी ऑटो खड़ी की थी। इस दौरान सपना ने सुनील से कहा कि वो रोड पर से अपना ऑटो हटा ले। हालांकि सुनील ने सड़क के बिल्कुल किनारे अपनी ऑटो खड़ी की थी इसलिए उसने ऑटो हटाने से इनकार कर दिया। इसके बाद जल्द ही दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। वीडियो में यह महिला बंदूक में गोली भरती नजर आ रही है। जब ऑटो ड्राइवर इस महिला से बंदूक छीनने का प्रयास करता है तो यह महिला उसपर हमला बोल देती है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15399 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 12999 MRP ₹ 30999 -58%
    ₹1500 Cashback

ऑटो चालक ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बतलाया कि सपना इतना नाराज हो गई कि उन्होंने पिस्टल निकाल लिया। सपना ने सुनील के सिर पर पिस्तौल तानकर फायर कर दिया। सुनील ने बतलाया कि वो गोली से बचने के लिए झुका और फिर गोली बिल्कुल उसके कान के पास से निकल गई। सुनील ने पुलिस को बतलाया कि सपना के पति भूरे ने उसे थप्पड़ भी मारा। इस पूरे मामले में एसीपी राजीव कुमार ने कहा है कि पति-पत्नी दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। मामले में फरार एक शख्स की तलाश भी की जा रही है।

देखें वीडियो –

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App