ताज़ा खबर
 

खेल रही बच्ची पर तीन बार चढ़ाई स्कॉर्पियो

पिता ने आरोपी के खिलाफ सोहना पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) और 304A (गैरइरादतन हत्या) के तहत केस दर्ज कराया है।
घटना सुबह करीब 9.30 बजे हुई जब मानसी सोहना स्थित अपने घर के बाहर खेल रही थी।

गुड़गांव के सोहना इलाके में एक तीन साल की बच्ची पर तीन बार स्कॉर्पियो कार चढ़ा दी गई, जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना सोमवार सुबह की है। पुलिस ने बताया, घटना सुबह करीब 9.30 बजे हुई जब मानसी सोहना स्थित अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी तेजी से आई एक स्कॉर्पियो कार ने बच्ची को टक्कर मार दी। टक्कर से बच्ची कार के आगे वाले पहिंए के नीचे आ गई। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना हो जाने से ड्राइवर बौखला गया था और भागने की जल्दी में था। इसी जल्दी में कार चालक ने दो और बार बच्ची पर कार चढ़ा दी और मौके से फरार हो गया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक मानसी के पिता कृष्ण सोहना के एक कार शोरूम में हाउसकीपिंग का काम करते हैं। पिता ने आरोपी के खिलाफ सोहना पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) और 304A (गैरइरादतन हत्या) के तहत केस दर्ज कराया है। इस मामले के जांच कर रहे ASI कृष्ण कुमार ने बताया, “बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई थी और आरोपी घटनास्थल से फरार था। वह अपनी कार भी वहीं छोड़ गया। हमने स्कॉर्पियो कार को जब्त करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।”

वीडियो:  पकड़े गए तस्कर से दो करोड़ कीमत की बाघ की खाल बरामद

पुलिस ने आरोपी की पहचान 32 वर्षीय संजय के रूप में की है, जो सोहना के ही पास के इलाके में रहता है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस ने बताया, “हमने कार के मालिक की जानकारी निकाली। पास के ही इलाके का होने के कारण प्रत्यक्षदर्शियों ने भी उसे पहचान लिया था। इसके अलावा व्हीकल नंबर प्लेट से मिली जानकारी में भी उसी शख्स का नाम आया है। फिलहाल वह फरार है लेकिन जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।” पुलिस के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी सोहना के सरकारी स्कूल में जूनियर बेसिक ट्रेनिंग टीचर के तौर पर काम करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.