ताज़ा खबर
 

फरीदाबाद में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, लाश कार में मिली

नहरपार इलाके के बजीरपुर रोड पर खड़ी एक कार से पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया है।
Author फरीदाबाद | March 21, 2017 04:01 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

नहरपार इलाके के बजीरपुर रोड पर खड़ी एक कार से पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। मृतक व्यक्ति की पहचान सेक्टर-17 निवासी प्रोपर्टी डीलर जगदीश के रूप में हुई है, जिसके सिर पर गोली मारी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक हत्या के कारण और हत्यारों का सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक बजीरपुरा रोड पर सोमवार को एक खाली जगह पर एक ब्रेजा कार लावारिस हालत में खड़ी हुई थी। शुरू में तो लोगों ने उसकी तरफ ध्यान नहीं दिया लेकिन कई घंटों बाद भी जब कोई कार को लेने के लिए नहीं आया तो लोगों को संदेह हुआ। इसके बाद कुछ लोगों ने कार झांक कर देखा तो उसमें एक व्यक्ति खून से लथपथ पड़ा हुआ था। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। कुछ ही समय में सराय वाजा के एसीपी यशपाल खटाना अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतक व्यक्ति के सिर पर गोली लगी हुई थी। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से मृतक की पहचान सेक्टर 17 निवासी जगदीश के रूप में की।

मूलरूप से खेड़ीकलां गांव के रहने वाले लिखिराम का 45 साल का बेटा जगदीश शहर में प्रोपर्टी डीलिंग और बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई का काम करता था। अन्य दिनों की तरह रविवार को भी जगदीश घर से अपने काम पर निकाला था लेकिन इसके बाद घर नहीं लौटा, जिसके बाद परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे। शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय समुदाय के कैथोलिक पादरी पर चाकू से हमला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.