ताज़ा खबर
 

पद्मावत: गुड़गांव में करणी सेना ने थियेटर्स में बांटे पर्चे- इंतजार करो और देखो कि 25 को क्‍या होता है

लखनऊ में भी एक संगठन ने फिल्म पद्मावत के पोस्टर्स जलाएं हैं। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वह हर उस थियेटर के बाहर प्रदर्शन करेंगे जहां फिल्म रिलीज होगी।
गुरुग्राम में फिल्म के खिलाफ विरोध जाहिर करते करणी सेना के सदस्य। (फोटो सोर्स एएनआई)

फिल्म ‘पद्मावत’ को 25 जनवरी के दिन देशभर में रिलीज किए जाने पर करणी सेना के सदस्यों ने इशारों ही इशारों में धमकी दी है। सेना के सदस्यों ने गुरुग्राम में फिल्म के खिलाफ सिनेमाघरों में पर्चे बांटे हैं। इनमें कहा गया है कि सिनेमाघर पद्मावत को रिलीज नहीं करें। सेना के सदस्यों से जब पूछा गया कि अगर फिल्म को रिलीज किया जाता है तो वह क्या करेंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘इंतजार करो और देखो, 25 तारीख को क्या होता है।’ बताया जाता है कि ये लोग गुरुग्राम के थियेटरों में फिल्म को रिलीज नहीं करने की गुजारिश के साथ पहुंचे थे। वहीं लखनऊ में भी एक संगठन ने फिल्म पद्मावत के पोस्टर्स जलाएं हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वह हर उस थियेटर के बाहर प्रदर्शन करेंगे जहां फिल्म रिलीज होगी।

बता दें कि इससे पहले फेसबुक पर एक युवक ने लिखा था कि ‘अगर हरसंभव कोशिश के बाद भी पद्मावत फिल्म को बैन नहीं किया गया में फेसबुक पर लाइव आ कर आत्महत्या कर लूंगा।’ इस तरह की धमकी देने वाले शख्स का नाम उपदेश राणा है। इसका फेसबुक प्रोफाइल देख कर पता चलता है कि ये मेरठ का रहने वाला है और फिलहाल मुंबई में रहता है। इस शख्स ने अपने फेसबुक इंट्रो में लिख रखा है- जेहादी मानसिकता वालों का बाप।

इस शख्स ने अपने फेसबुक पेज से पोस्ट करते हुए लाइव आत्मदाह की धमकी दी है। शख्स ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है- ‘अगर हरसंभव कोशिश के बाद भी पद्मावत मूवी नहीं रुकी तो मां पद्मावती की सौगंध, रिलीज डेट के दिन ही फेसबुक लाइव पर आत्मदाह कर लूंगा।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.