ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: छेड़छाड़ करने वाले शख्स को महिला ने चप्पलों से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

पब की महिला कर्मचारी ने कथित रूप से छेड़छाड़ करने वाले एक व्यक्ति की खुलेआम चप्पलों से पिटाई की।
चप्पल से पिटाई करती हुई महिला। (Source: ANI/ Video Grab)

पब की महिला कर्मचारी ने कथित रूप से छेड़छाड़ करने वाले एक व्यक्ति की खुलेआम चप्पलों से पिटाई की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना शनिवार रात एमजी रोड की है। नशे में धुत एक व्यक्ति ने पब की महिला कर्मचारी के साथ छेड़खानी की। महिला के सहकर्मियों ने उसकी मदद की और आरोपी की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। गुरूग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी और एसीपी मनीष सहगल ने कहा कि मनचलों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सादे कपड़ों में महिला और पुरूष कांस्टेबलों को तैनात किया गया है। हालांकि चश्मदीदों का कहना है कि घटना के वक्त कोई पुलिसकर्मी आसपास मौजूद नहीं था।

वहीं इस घटना का वीडियो भी वाइरल हो गया है। सोशल मीडिया पर वाइरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पहले एक महिला की आरोपी शख्स हाथापाई हुई। झगड़ा शुरू होने के बाद एक दूसरी महिला भी शख्स की पिटाई करने के लिए पहुंच गई। दूसरी महिला ने अपना चप्पल निकाल लिया और आरोपी की पिटाई कर दी। मामला बढ़ता हुआ देख कर कुछ और महिलाएं भी इकट्ठा हो गई। वहीं एक शख्स भी आरोपी को झगड़ने से रोकता हुआ वीडियो में नजर आ रहा है।

देखें वीडियो (Source: YouTube/ANI News)

खबरों के मुताबिक मामले को लेकर ताजा जानकारी का इंतजार है ताकि जांच हो सके। बता दें इससे पहले भी हरियाणा में कुछ स्कूली लड़कियों से छेड़छाड़ का एक और मामला सामने आया था। उस घटना का वीडियो भी सोशल मी़डिया पर खूब वाइरल हुआ था। वारदात की फुटेज 1 जून के आस-पास सामने आई थी। दो स्कूली छात्राएं स्कूल ड्रेस में अपने दो दोस्तों के साथ जा रही थीं। तभी कुछ अन्य लोग चारों को पकड़ लेते हैं। लोग दोनों लड़कियों को पकड़कर पूछते हैं कि उनके साथ जो लड़के मौजूद थे वह कौन हैं। इसी घटना से घबराकर लड़कियां बार-बार लोगों से माफी मांगने लगती  हैं। इसके अलवा उत्तर प्रदेश और बिहार में भी छेड़छाड़ की वारदातों के वीडियो भी सामने आए थे। उत्तर प्रदेश के रामपुर में 14 लड़कों द्वारा दो लड़कियों के साथ सरेआम छेड़छाड़ की घटना सामने आई थी वहीं मुजफ्फरपुर में भी स्कूली छात्रा के साथ कुछ युवकों द्वारा अभद्रता का एक वीडियो सामने आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.