ताज़ा खबर
 

Gurgaon Rain Jam: सोशल मीडिया ने कहा- खट्टर सरकार ने घर के बाहर ही समंदर का अहसास करा दिया

Gurgaon Traffic: गुड़गांव की इस हालत पर लोगों ने सोशल मीडिया ने जमकर निशाना साधा। घंटों तक #gurgaonrains टॉप ट्रैंड रहा।
Gurgaon Jam के बाद लोग सोशल मीडिया के जरिए सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

भारी बारिश के चलते मिलेनियम सिटी गुड़गांव अस्‍त व्‍यस्‍त हो गया। गुरुवार रात से शुरू हुआ जाम शुक्रवार तक जारी रहा। सड़कों पर घुटनों से ऊपर पानी बह रहा था, इसके चलते कई गाडि़यां जाम हो गई। जो जहां था, वहीं अटक गया। जयपुर को जाने वाले एनएच-8 पर 25 किलोमीटर लंबा जाम था, जिसमें कार, बस और ट्रक फंसे हुए थे। गुड़गांव की इस हालत पर लोगों ने सोशल मीडिया ने जमकर निशाना साधा। घंटों तक  #gurgaonrains टॉप ट्रैंड रहा। लोगों का गुस्‍सा सरकार और सरकारी मशीनरी पर उतरा। वहीं कई लोगों ने इस घटना के जरिए व्‍यंग्‍य के बाण छोड़े। इस दौरान राजनीति पर जमकर हुई। दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने हरियाणा सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्‍होंंने कहा नाम बदलने से विकास नहीं होता है। जुमलों से देश नहीं चलता।

वहीं हरियाणा सीएम ने भी दिल्‍ली सरकार पर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली सरकार के असहयोग से परेशान हूं। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और दीपेंदर सिंह हुड्डा ने भी खट्टर सरकार पर हमला बोला। उन्‍होंने लिखा कि कई बार ऐसी बारिश हुई है लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ। केजरीवाल और खट्टर सरकार को इसकी जिम्‍मेदारी लेनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App