ताज़ा खबर
 

इस मजबूर-बदनसीब बाप ने लिखा पीएम को खत, गुहार सुनेंगे तो होगा करोड़ों लोगों का कल्‍याण

पिछले महीने डेंगू से पीड़ित 7 साल की बच्ची आद्या की 15 दिन फोर्टिस अस्पताल में भर्ती होने के बाद मौत हो गई।
गुरुग्राम स्थित फोर्टिस अस्पताल ।

पिछले महीने सुर्खियों के गुड़गांव के फोर्टिस अस्पताल के डेंगू केस मामले में अब एक नया मोड़ आया है। पीड़ित पिता जयंत सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखकर इस मामले में दखल देने की मांग की है। सिंह अस्पताल द्वारा खामियों की पुष्टि होने के बावजूद कार्रवाई नहीं होने के कारण दुखी हैं। उन्होंने इस मसले पर अब सीधे प्रधानमंत्री मोदी से गुहार लगाई है। प्रधानमंत्री मोदी को लिखे अपने पत्र में उन्होंने लिखा है कि,”गवर्नेंस पर आप निडर नेता हैं। मेरी आप से मांग है कि लोगों को लूट रहे हेल्थ केयर माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जाए।”

उन्होंने हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के आदेश के बाद भी आदेश के बाद अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर नाराजगी जाहिर की है। उनका मानना है कि गुरुग्राम पुलिस ने ठीक कार्रवाई नहीं की है। वहीं राज्य में भाजपा सरकार में मंत्री और भाजपा के प्रवक्ता रमन मलिक ने भी माना है कि पुलिस ने इस मामले आपेक्षित तेजी नहीं दिखाई है। प्रधानमंत्री मोदी को लिखे दो पेज के खत में जयंत सिंह मामले को पूरा ब्योरा दिया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि बेटी की मौत पर विवाद बढ़ता देख अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें 35 लाख की घूस देने की कोशिश की।

क्या है पूरा मामला

पिछले महीने डेंगू से पीड़ित 7 साल की बच्ची आद्या की 15 दिन फोर्टिस अस्पताल में भर्ती होने के बाद मौत हो गई। 15 दिन के इलाज का अस्पताल ने 16 लाख की बिल बनाया था। जिसमें बड़े पैमाने पर ओवर चार्जिंग की गई थी। ये खबर मीडिया में आ गई जिसके बाद हरियाणा सरकार हरकत में आई लेकिन महीना बीत जाने के बाद भी इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं हो पाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.