ताज़ा खबर
 

आखिरकार पुलिस के हत्‍थे चढ़ा लड़कियों को सरेआम किस कर वीडियो शेयर करने वाला ”क्रेजी सुमित”

विवाद पैदा होने पर सुमित को इसे ना सिर्फ वीडियो यूट्यूब से हटाना पड़ा बल्कि सार्वजनिक माफी भी मांगनी पड़ी थी।

youtube, Crazy Sumit, Crazy Sumit pranks, youtube pranksterवीडियो में सुमित दो लड़कियों को किस करता है और वहां से भाग जाता है (Photo: Youtube Screenshot)

राह चलती लड़कियों को किस करके प्रैंक वीडियो बनाने वाला सुमित वर्मा शुक्रवार को गुड़गांव क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ गया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने ‘क्रेजी सुमित’ नाम का यूट्यूब चैनल चलाने वाले और किसिंग प्रैंक के बनाने के आरोपी को हिरासत में ले लिया। दिल्ली पुलिस ने सुमित को पकड़ने के लिए फेसबुक और यूट्यूब प्रोफाइल का सहारा लिया था। सुमित से उनके विवादित किसिंग प्रैंक वीडियो को लेकर पूछताछ की जा रही है।

क्या था किसिंग प्रैंक: “the Crazy Sumit” नाम के यूट्यूब चैनल पर एक प्रैंक वीडियो kissing unsuspecting girls in public डाला गया था। यह वीडियो बेंगलुरु और दिल्ली में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं के ठीक बाद डाला गया था। दिल्ली के कनॉट प्लेस में शूट किए गए वीडियो में सुमित दो लड़कियों से बात करने के बहाने उन्हें किस करता है और वहां से भाग जाता है। वीडियो वायरल होने पर विवाद पैदा हो गया था और सोशल मीडिया पर सुमित की काफी आलोचना हुई थी।

पुलिस ने दर्ज की थी FIR:
विवाद पैदा होने पर सुमित को इसे ना सिर्फ वीडियो यूट्यूब से हटाना पड़ा बल्कि सार्वजनिक माफी भी मांगनी पड़ी थी। लोगों के भारी विरोध के बाद सुमित के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी। हालांकि सूत्रों के मुताबिक सुमित का कहना है कि वीडियो में दिखाई गई लड़कियां उनकी ही साथी थी। देखें वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर फेंका गया जूता, आप नेेता ने कहा- मोदी ने चमचों से कराया ये काम
2 गुड़गांव में चल सकती है देश की पहली केटरपिलर ट्रेन, बदल देगी पब्लिक ट्रांसपोर्ट का चेहरा
3 गुरुग्राम: चौथी कक्षा की 10 साल की बच्ची से बलात्कार
ये पढ़ा क्या?
X