ताज़ा खबर
 

दो महीने से पुलिस को छका रही गैंगस्‍टर की गर्लफ्रेंड गिरफ्तार, एनकाउंटर के वक्‍त कमरे में थी मौजूद

गुड़गांव के गैंगस्‍टर संदीप गडोली के एनकाउंटर मामले में मुंबई पुलिस की एसआईटी ने दिव्‍या पहुजा को गिरफ्तार कर लिया है।

Author मुंबई | Updated: July 15, 2016 2:16 PM
20 साल की दिव्‍या संदीप गडोली की हत्‍या के बाद से ही गायब है। (Photo: Facebook)

गुड़गांव के गैंगस्‍टर संदीप गडोली के एनकाउंटर मामले में मुंबई पुलिस की एसआईटी ने दिव्‍या पहुजा को गिरफ्तार कर लिया है। दिव्‍या इस मामले में आरोपी थी और मुंबई पुलिस को लंबे समय से उसकी तलाश थी। पुलिस ने गुड़गांव के पास बलदेव नगर से दिव्‍या और उसकी मां सोनिया को गिरफ्तार किया। जिस समय संदीप गडोली को मारा गया था दिव्‍या उस समय कमरे में ही मौजूद थी। वह दो महीने से फरार चल रही थी। इससे पहले मई में वह सोशल मीडिया पर सक्रिय थी।

गुड़गांव: गैंगस्‍टर की गर्लफ्रेंड ने सुनाई एनकाउंटर की कहानी, कहा- मर जाऊंगी लेकिन जेल नहीं जाऊंगी

Sandeep Gadoli, girlfriend, Divya Pahuja, Gadoli shootout, gurgaon gangster shootout, Andheri shootout, Haryana police, Mumbai Police, Mumbai, crime news, Divya Pahuja, Divya Pahuja goes missing, sandeep gadoli encounter, sandeep gadoli divya pahuja, divya pahuja sandeep gadoli, Gadoli encounter, gurgaon police, divya pahuja photos, haryana police, ashok pahuja एनकाउंटर के दिन के बारे में दिव्‍या ने बताया कि वह संदीप के साथ कमरे में थी।

दिव्‍या अंबेडकर यूनिवर्सिटी में बीए में एडमिशन के लिए गई थी। वहां पर उसने अपना मोबाइल ऑन किया। इससे पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस कर ली। इसके बाद मुंबई पुलिस ने स्‍थानीय पुलिस की मदद से सोनिया और दिव्‍या को पकड़ लिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिव्‍या ने बुधवार शाम को थोड़ी सी देर के लिए अपना मोबाइल ऑन किया था। जब तक पुलिस वहां पर पहुंची तब तक वह निकल गई। लेकिन तकनीकी निगरानी के आधार पर मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने उसके बलदेव नगर स्थित घर का पता लगा लिया।

Sandeep Gadoli, divya pahuja, Sandeep Gadoli encounter, Sandeep Gadoli fake encounter case, sandeep gadoli girfriend, gurgaon police, gurgaon news, gadoli honey trap, Gadoli fake encounter case, mumbai news, india news दिव्‍या को उसकी मां सोनिया के साथ गिरफ्तार किया गया।

सूत्र ने बताया कि दिव्‍या को उसके दोस्‍तों ने कहा था कि उसे कॉलेज नहीं जाना चाहिए। लेकिन वह नहीं मानी क्‍योंकि गुरुवार एडमिशन के लिए आखिरी दिन था। संदीप गडोली एनकाउंटर केस में अब तक सभी पुलिसकर्मी और तीन अन्‍य लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस को अभी भी तीन लोगों की तलाश है। अधिकारियों का कहना है कि दिव्‍या की गिरफ्तारी काफी अहम है। दिव्‍या मामले में इकलौती चश्‍मदीद है।

गैंगस्‍टर के एनकाउंटर में ‘वांटेड’ मॉडल लगातार फेसबुक पर पोस्‍ट कर रही फोटो, फिर भी नहीं पकड़ पाई पुलिस

Divya Pahuja, Divya Pahuja goes missing, sandeep gadoli, sandeep gadoli encounter, sandeep gadoli divya pahuja, divya pahuja sandeep gadoli, Gadoli encounter, mumbai police , gurgaon police, divya pahuja photos, haryana police, ashok pahuja संदीप गडोली की हत्‍या 7 फरवरी को हुर्इ थी।

पुलिस जांच में सामने आया है कि दिव्‍या अपनी मां सोनिया को वाट्सएप के जरिए संदीप के बारे में जानकारी दिया करती थी। इनमें संदीप की लोकेशन और ठहरने के स्‍थानों की तस्‍वीरें भी शामिल थी। सोनिया पर आरोप है कि वह मामले में एक अन्‍य आरोपी मनोज बिंदर को यह सूचना देती थी। बिंदर ने गुड़गांव पुलिस की टीम को यह जानकारी दे दी। संदीप गडोली को मुंबई में छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट के पास होटल एयरपोर्ट मेट्रो में एसआई प्रद्युम्‍न यादव की टीम ने मार गिराया था। गुड़गांव पुलिस का कहना था कि उन्‍होंने आत्‍मरक्षा में गोली चलाई। जबकि मुंबई पुलिस ने जांच के बाद इसे फर्जी एनकाउंटर करार दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हरियाणा: सरकारी अस्पताल में विक्षिप्त लड़की से बलात्कार, घटना CCTV में कैद
जस्‍ट नाउ
X