ताज़ा खबर
 

तलाक के डर से महिला वकील ने चुराया बच्चा

शादी के बाद जब कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ तो प्रेमी ने खानदान के वारिस के लिए पूजा पर दबाव बनाना शुरू कर दिया।

Author फरीदाबाद | June 25, 2017 3:15 AM
BJP MLA, BJP MLA Son, BJP MLA Son Sentenced, Sentenced to Seven Years, Nursing Home, Nursing Home firing, Firing At A Nursing Home, Bawan Singh, mla Bawan Singh, Bawan Singh son, state newsइस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

बीके अस्पताल से मंगलवार को गायब हुए पंद्रह दिन के बच्चे को पुलिस ने बरामद कर लिया है। बच्चे को अगवा करने वाली दिल्ली की वकील और उसकी बहन को गिरफ्तार कर लिया गया है। साजिश में शामिलएक वकील फरार है। पुलिस के मुताबिक अपराध शाखा ने शुक्रवार को गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस की पकड़ में आई पूजा दिल्ली के कड़कड़डूमा अदालत में वकालत करती हैं। पूजा ने यह बच्चा अपने पति की तलाक देने की धमकी के बाद उठाया था। महिला का पति भी वकील है।

अपराध शाखा के प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि पूजा की शादी पहले संजय शर्मा से हुई थी। दोनों के एक बेटा और एक बेटी है। बाद में दोनों का तलाक हो गया। पूजा ने 2015 में वकील संजय से प्रेम विवाह किया। संजय भी कड़कड़डूमा अदालत में वकालत करते हैं। शादी के बाद जब कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ तो प्रेमी ने खानदान के वारिस के लिए पूजा पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। वारिस न देने पर तलाक की धमकी भी पूजा को देने लगा। तलाक के भय से उसने फरीदाबाद में रहने वाली अपनी बहन कविता से बात की। दोनों ने किसी अस्पताल से बच्चा चुराकर संजय को वारिस देने की साजिश रची।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब एटीएम से पानी बेचेगा फरीदाबाद नगर निगम
2 हरियाणा: फेसबुक पर दोस्ती करनी पड़ी महंगी, युवक को मिला दो लाख का धोखा
3 सात घंटे तक रहा तेंदुए का खौफ
यह पढ़ा क्या?
X