पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्री ने सीएम आदित्य नाथ योगी के विधायक को बताया खनन माफिया - Narendra Modi Cabinet Minister Labeled Serious Allegation on Yogi Adityanath BJP MLA - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्री ने सीएम आदित्य नाथ योगी के विधायक को बताया खनन माफिया

नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री ने अपनी ही पार्टी के विधायक पर सत्ता के लिए पार्टी में आने और दुर्घटनावश विधायक बनने का आरोप लगाया।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद कृष्णपाल सिंह गुर्जर ने रविवार (22 अक्टूबर) को अपनी ही पार्टी के विधायक और पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना को खनन माफिया बता दिया। कृष्णपाल गुर्जर हरियाणा के फरीदाबाद से सांसद हैं। वहीं भड़ाना उत्तर प्रदेश की मीरानगर विधान सभा सीट से विधायक हैं। दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार भड़ाना ने शुक्रवार (20 अप्रैल) को गुर्जर के करीबी रिश्तेदार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया था।

भड़ाना ने आरोप लगाया कि कृष्णपाल गुर्जर को उनके मामा राजपाल नागर की कारगुजारियों की पूरी जानकारी है। कांग्रेस विधायक ललित नागर ने आरोप लगाया कि उन्होंने हरियाणा विधान सभा में भी ये मुद्दा उठाया था लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। रिपोर्ट के अनुसार कृष्णपाल गुर्जर ने रविवार को भड़ाना को निशाने पर लेते हुए कहा कि वो दुर्घटनावश बीजेपी में शामिल हो गये और मोदी-योगी लहर में विधायक बन गये। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि ये वो लोग हैं जो अवैध खनन, अवैध प्लाटिंग, जमीन-दुकान पर कब्जे के धंधे से जुड़े रहे हैं और इसीलिए ये लोग बिना सत्ता के नहीं रह सकते।

अभी तक बीजेपी ने आधिकारिक तौर पर इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। हरियाणा में साल 2014 में पहली बार बीजेपी की सरकार बनी थी। मनोहर लाल खट्टर को राज्य का सीएम बनाया गया। हरियाणा की बीजेपी सरकार पिछले तीन सालों में जाट आंदोलन, राम रहीम के समर्थकों द्वारा आगजनी करने और रामपाल की गिरफ्तारी में हुई हिंसा को लेकर निशाने पर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App