ताज़ा खबर
 

दोस्त संग शराब पी, फिर 5 साल की भतीजी को अगवा कर किया मर्डर, लाश से बनाए संबंध

दुष्कर्मी को यूपी के गाजियाबाद से उसे गिरफ्तार कर लिया है। निशानदेही के आधार पर बच्ची के शव को भी एनएचपीसी के पास झाड़ियों से बरामद कर लिया गया है, जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक भेज दिया गया है।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने पहले दोस्त संग शराब पी, फिर उसकी पांच साल की भतीजी की हत्या कर दी। आरोपी यहीं नहीं रुका, हत्या के बाद बच्ची के शव के साथ उसने संबंध भी बनाए। एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, 21 अप्रैल की रात आरोपी ने बच्ची के चाचा संग रात में शराब पी और उसका मोबाइल व पैसे लेकर भाग गया। बाद में आरोपी फिर लौटा और सो रही मासूम बच्ची को अगवा कर सुनसान जगह ले गया और उसकी हत्या कर दी। इस इसके बाद उसने शव के संग संबंध बनाए। रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी के गाजियाबाद से उसे गिरफ्तार कर लिया है। निशानदेही के आधार पर बच्ची के शव को भी एनएचपीसी के पास झाड़ियों से बरामद कर लिया गया है, जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक भेजा गया है।

बदरपुर बॉर्डर के पास एक कॉलोनी में रह रहे पीड़िता के पिता ने बताया कि कई साल पहले पत्नी छोड़कर चली गई तो वह बहन के यहां बच्चों के साथ रहता था। बच्ची का पिता दिहाड़ी मजदूर है।

बता दें कि नाबागिल बच्चियों के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। केंद्र सरकार ने एक अध्यादेश लाकर ऐसे दोषियों को फांसी तक की सजा देने का प्रावधान रखा है। नए कानून के मुताबिक, 12 साल से कम उम्र की बच्ची से बलात्कार के मामले में दोषी को फांसी देने तक का प्रावधान रखा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X