ताज़ा खबर
 

सौ कुत्ते मिलकर भी शेर का शिकार नहीं कर सकते, मोदी शेर है- अनिल विज

अक्सर विवादों में रहने वाले हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने रविवार को एक ट्वीट कर कहा कि ‘100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते।’

anil vij, anil vij insult insult gandhi, mahatma gandhi, mahatma gandhi khadi, narendra modi, haryana minister anil vij, modi on khadi calendar, anil vij mahatma gandhiहरियाणा के मंत्री अनिल विज ने पद्मावति को लेकर विवादित बयान दिया है।

अक्सर विवादों में रहने वाले हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने रविवार को एक ट्वीट कर कहा कि ‘100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते।’ विज की इस टिप्पणी से विवाद पैदा हो सकता है। विज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘शेर’ करार देते हुए ट्वीट किया, ‘100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते। गुजरात चुनाव में भाजपा जीतेगी।’ उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात में विपक्षी दलों और अन्य समूहों द्वारा बनाए जा रहे गठबंधन अगले महीने वहां होने जा रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा को नहीं हरा सकते। गुजरात में भाजपा फिर जीतेगी। विज ने कहा कि देश में ‘मोदी लहर’ जारी है और भगवा पार्टी राज्य में अगली सरकार बनाएगी। इससे पहले, हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री विज ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सुरजेवाला ‘झूठे’ हैं। बताते चलें कि सुरजेवाला ने मोदी की तुलना मुहम्मद बिन तुगलक से की थी।

दरअसल अनिल विज की ये नराजगी हालही में गुजरात चुनाव में राहुल गांधी की बढ़ती सक्रियता को देखते हुए कही है। रविवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रसोई गैस की कीमतें एक बार फिर बढ़ाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए मोदी से सिंहासन खाली करने को कहा। राहुल ने रसोई गैस की कीमत बढ़ाने की खबर के साथ ट्वीट कर कहा, “महंगी गैस, महंगा राशन। बंद करो खोखला भाषण। दाम बांधो काम दो, वरना खाली करो सिंहासन।”राहुल गांधी बुधवार को सरकारी तेल कंपनियों द्वारा रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि की घोषणा का उल्लेख कर रहे थे। एलपीजी सिलेंडर की कीमत 4.50 रुपये बढ़ा दी गई है, जबकि गैर सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत में 93 रुपये का इजाफा किया गया।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हरियाणा: जज ने कहा राज्य के एडिशनल एडवोकेट जनरल कर रहे थे जुनैद की हत्या के आरोपी के वकील की मदद, की कार्रवाई की मांग
2 पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्री ने सीएम आदित्य नाथ योगी के विधायक को बताया खनन माफिया
3 गोमांस ले जाने के संदेह में पांच को पीट डाला