four arrested in sexual harassment case - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ब्रिटिश नागरिक समेत चार लोगों पर बच्चे के यौन उत्पीड़न का आरोप

दूसरे बच्चे के परिजनों के हाथ जब यह वीडियो लगे तो वे अपने परिजनों के साथ उलहाना देने के लिए एक आरोपी के पिता के पास पहुंच गए।

Author फरीदाबाद | November 23, 2017 4:00 AM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर किया गया है।

नंगला एन्कलेव में रहने वाले एक लड़के ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर एक आठ साल के मासूम बच्चे के साथ अप्राकृतिक कुकर्म किया और वीडियो बना ली। बाद में आरोपियों ने इस वीडियों को वायरल कर दिया। आरोपियों ने ठीक इसी तरह छह साल के बच्चे के साथ भी कुकर्म करके वीडियों जारी कर दिया। दूसरे बच्चे के परिजनों के हाथ जब यह वीडियो लगे तो वे अपने परिजनों के साथ उलहाना देने के लिए एक आरोपी के पिता के पास पहुंच गए। आरोप है कि आरोपी के पिता ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी। पीड़ित का आरोप है कि इस मामले में आरोपी के पिता और एक अन्य व्यक्ति का भी पूरा हाथ है। थाना सारन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक नंगला इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका आठ साल का भतीजा इसी इलाके के एक स्कूल में पढ़ता है। पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से उसका भतीजा गुमसुम हालत में रहता था। उसने बच्चे से प्यार से पूछताछ शुरू कर दी। जिस पर बच्चे ने बताया कि इसी इलाके में रहने वाला ब्रिटिश नागरिक पिछले शनिवार को उसे अपने घर ले गया था। जहां ब्रिटिश के साथी सौरभ, ध्रुव व आर्यन भी मौजूद थे। इन लोगों ने उसके साथ गलत हरकतें शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने डरा धमका कर उसके साथ अप्राकृतिक कुकर्म करना शुरू कर दिया। बाद में आरोपियों ने यह बात किसी को न बताने की हिदायत देकर भेज दिया। उसी दौरान इसी इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसे फोन कर बताया कि इन चारों ने उसके छह साल के भतीजे के साथ भी अप्राकृतिक कुकर्म किया है। आरोपियों ने कुकर्म के दौरान दोनों के अश्लील वीडियों भी तैयार कर लिए थे। आरोपियों ने यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App