ताज़ा खबर
 

हरियाणा में महिला सुरक्षा का हाल, पहले नाबालिग से गैंगरेप, घर लौटती पीड़िता को दो और ने बनाया हवस का शिकार

पुलिस ने बताया कि जब पीड़िता वापस लौट रही थी तो उसे एक ट्रक ड्राइवर ने रोका। ड्राइवर ने उसे घर छोड़ने का लालच देकर गाड़ी में बिठाया।

Author December 11, 2018 7:52 AM
rapeतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (express photo)

13 साल की लड़की से गैंगरेप के मामले में फरीदाबाद पुलिस की जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। इसमें यह पता चला है कि पीड़िता के साथ वारदात के बाद जब वह घर लौट रही थी तो दो अन्य लोगों ने भी उसका बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक, 11 नवंबर को पीड़िता के पड़ोसी और उसके साथी ने एक थ्री व्हीलर में लड़की का अपहरण किया। उसे सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ रेप किया। लड़की जब जाने लगी तो उसे धमकी दी कि अगर इस मामले का खुलासा किया तो बुरे परिणाम भुगतने होंगे।

पुलिस ने बताया कि जब पीड़िता वापस लौट रही थी तो उसे एक ट्रक ड्राइवर ने रोका। ड्राइवर ने उसे घर छोड़ने का लालच देकर गाड़ी में बिठाया। पुलिस के मुताबिक, ड्राइवर ने लड़की से पूछा कि वह कहां थी? लड़की ने अपने साथ हुई वारदात के बारे में उसे बताया। इस पर पीड़िता की मदद करने के बजाए ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी में ही उसका रेप किया। इसके बाद, ट्रक ड्राइवर ने अपने एक टैक्सी ड्राइवर दोस्त को मौके पर बुलाया। उसने भी लड़की के साथ रेप किया।

पुलिस ने यह भी खुलासा किया है कि पड़ोसी ने 30 नवंबर को इस लड़की को दोबारा से निशाना बनाया। आरोप है कि उसने लड़की को रात में अगवा किया, एक कार में बिठाकर सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसका यौन उत्पीड़न किया। इसके बाद सुबह 5 बजे घर छोड़ दिया। फरीदाबाद पुलिस ने इस मामले में दो ड्राइवरों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा, पीड़िता के पड़ोसी और उसके साथी को भी पकड़ा गया है। वहीं, 30 नवंबर की वारदात में पड़ोसी के साथ मौजूद आरोपी फरार है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों का मेडिकल जांच करवाया है। इसकी रिपोर्ट रविवार को कोर्ट में रखी गई, जिसके बाद उन्हें एक दिन की पुलिस रिमांड पर रखा गया। उन्हें दोबारा से सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उनहें जेल भेज दिया गया। रिमांड के दौरान उस कैंटर और गाड़ी को सीज कर दिया गया, जिसमें अपराध हुआ। फोरेंसिंक सैंपल देने के लिए टीम को बुलाया गया और जांच जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हिंदू संगठनों ने खुले में नमाज पढ़ने वालों को जगह-जगह रोका, नारेबाजी करके हटाया
2 नमाज पढ़ रहे लोगों पर हमले का आरोप, हरियाणा पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार
3 दोस्त संग शराब पी, फिर 5 साल की भतीजी को अगवा कर किया मर्डर, लाश से बनाए संबंध
ये पढ़ा क्या?
X