ताज़ा खबर
 

होटल के टॉयलेट में 4 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न, डीजे गिरफ्तार

आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के सेक्शन 6 के तहत सिविल लाइन्स थाने में मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे सोमवार को जेल भेज दिया गया है।

Author गुड़गांव | March 6, 2018 11:34 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर। (फाइल)

हरियाणा के गुड़गांव में 4 साल की एक बच्ची के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार, यह घटना शनिवार रात गुड़गांव के सेक्टर 15 में एक होटल के टॉयलेट में घटी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी डिस्क जॉकी यानी डीजे को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि बच्चों के साथ खेलते हुए बच्ची गलती से पुरुषों के टॉयलेट में घुस गई थी, जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने बच्ची के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के तुरंत बाद दर्द से तड़प रही बच्ची ने इसकी जानकारी अपने पिता को दी।

रिपोर्ट के अनुसार, बेटी की बात सुनते ही उसके पिता टॉयलेट के अंदर गए, जहां से आरोपी भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन बच्ची के पिता ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को फोन किया। आरोपी की पहचान पलवल के रहने वाले रोहित के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, गुड़गांव पुलिस के पीआरओ रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सिविल लाइन्स थाने में केस दर्ज किया गया है।

आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के सेक्शन 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे सोमवार को जेल भेज दिया गया है। पीड़ित बच्ची के पिता द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, जिस दिन यह घटना हुई, उस दिन वे एक शादी में शरीक होने के लिए होटल में पहुंचे थे। बच्ची के गलती से पुरुषों के टॉयलेट में घुसने के कारण उसे बच्ची का यौन उत्पीड़न करने का मौका मिल गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App