ताज़ा खबर
 

Coronavirus: लॉकडाउन के बीच हरियाणा के प्रधान सचिव ने तोड़ा क्वारंटीन नियम! विदेश यात्रा से लौटने के बाद नहीं बनाई सामाजिक दूरी; घर पर लगा नोटिस फाड़ा

Coronavirus Cases Latest News in India: प्रधान सचिव राजेश खुल्लर ने ना सिर्फ निवास स्थान के बाहर लगा क्वारंटीन नोटिस फाड़ दिया बल्कि घर से ऑफिस के सारे काम निपटाने लगे।

coronavirusराजेश खुल्लर राज्य के बहुत ताकतवर नौकरशाह माने जाते हैं। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

Coronavirus Cases Latest News in India: घातक कोरोना वायरस लगाातार अपने पैर पसार रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना के 72 नए मरीज सामने आए हैं जबकि 4 मरीजों की मौत हुई है। खबर लिखे जाने तक देश में कोरोना वायरस के कुल मामले 1251 हैं और इसके संक्रमण से 32 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के प्रधान सचिव और प्रदेश के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राजेश कुमार खुल्लर से जुड़ा कोरोना वायरस पर लापरवाही बरतने का मामला सामने आया है।

एबीपी न्यूज के रिपोर्टर जगविंदर पटियाल ने अपनी स्पेशल रिपोर्ट में बताया कि खुल्लर हाल में विदेश यात्रा से लौटे हैं और कोरोना कानून के तहत उनसे 14 दिनों तक सामाजिक दूरी बनाने को कहा गया। इसके लिए उनके निवास के बाहर एक नोटिस भी लगाया गया था, जिसे बाद में फाड़ दिया गया।

राजेश खुल्लर राज्य के वरिष्ठ और बहुत ताकतवर नौकरशाह माने जाते हैं। उन्होंने ना सिर्फ निवास स्थान के बाहर लगा क्वारंटीन नोटिस फाड़ दिया बल्कि घर से ऑफिस के सारे काम निपटाने लगे। पटियाल ने अपने रिपोर्ट में कुछ वीडियो भी दिखाए हैं, जिनसे पता चलता है कि क्वारंटीन नियम लागू होने के बाद भी वरिष्ठ अधिकारी के घर कर्मचारियों का बराबर आना जाना लगा रहा। घर में माली और नौकर भी आते-जाते देखे गए।

कोरोना संकट: लेने आ सकते हो तो आ जाओ- 200 क‍िमी पैदल सफर के बाद हाईवे पर दम तोड़ने वाले मजदूर के आख‍िरी शब्‍द

अर्थव्यवस्था पर कोरोना की मार से परेशान थे जर्मनी के वित्त राज्य मंत्री, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश; सुसाइड की आशंका

चौंकाने वाली बात है कि चंडीगढ़ प्रशासन ने ऐसे लोगों की लिस्ट भी जारी की है जिसमें लोगों को कोरोना शक के चलते 14 दिनों तक घर में रहने के निर्देश दिए गए हैं। इस लिस्ट में राजेश खुल्लर का नाम भी शामिल हैं। दरअसल इस लिस्ट में उन लोगों के नाम हैं जिन्होंने हाल के दिनों में विदेश यात्रा की। लिस्ट में हरियाणा के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर नाम 194वे नंबर लिखा हुआ है। इसमें लिखा है कि उन्हें 21मार्च से 4 अप्रैल तक समाजिक दूरी बना कर रखनी है। हरियाणा सरकार ने विदेश से आए कुल 641 लोगों की लिस्ट जारी की है।

उल्लेखनीय है कि हरियाणा में भी संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिली है। प्रदेश के फरीदाबाद जिले में एक और व्यक्ति में कोरोना संक्रमण मिलने की पुष्टि हुई है। इसके बाद राज्य में सोमवार को कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 22 तक पहुंच गई है। इससे पहले रविवार को भी फरीदाबाद और अंबाला में दो मामले सामने आए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X