Two relatives clashed after posting a pic in a whatts app group - हरियाणा में वॉटसऐप ग्रुप मेंं फोटो पोस्‍ट करने के बाद बवाल, युवक की हत्‍या - Jansatta
ताज़ा खबर
 

हरियाणा: वॉट्सऐप ग्रुप में फोटो डालने के बाद सोनीपत में हिंसा, एक की मौत

सोनीपत जिले में व्हाट्स एप ग्रुप में फोटो डालने को लेकर रविवार (3 जून) को दो रिश्तेदारों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि फोटो डालने वाले 28 साल के युवक की लाठी और ईंट मारकर हत्या कर दी गई। अब पुलिस हत्‍या के आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

झगड़े में युवक की हत्‍या के बाद विलाप करते परिजन। फोटो- ANI

हरियाणा के सोनीपत जिले में व्हाट्स एप ग्रुप में फोटो डालने को लेकर रविवार (3 जून) को दो रिश्तेदारों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि फोटो डालने वाले 28 साल के युवक की लाठी और ईंट मारकर हत्या कर दी गई। हत्या से भड़के परिजनों ने दिल्ली रोड पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया। अंत में पुलिस ने समझाइश दी और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलवाने के बाद ही जाम हटाया जा सका।सोनीपत शहर की सिक्का कॉलोनी में रहने वाले अजय जौहर ने बताया कि उसका भाई लव जौहर (28) एक व्हाट्स ग्रुप का सदस्य था। रविवार को उसने ग्रुप में एक फोटो पोस्ट की थी। ये बात उसके दूर के रिश्तेदार और व्हाट्स ग्रुप के सदस्य दिल्ली कैंप निवासी बंटी उर्फ दिनेश को आपत्तिजनक लगी। जब उसने लव से इस बारे में पूछताछ की तो लव ने गलती से फोटो पोस्ट हो जाने की बात कही।

घर बुलाकर की मारपीट: लेकिन बंटी ने लव से अपने घर आने के लिए कहा। इसके बाद लव अपने दूसरे भाइयों के साथ वहां पहुंचा तो कहासुनी हुई, जो बाद में मारपीट में बदल गई। आरोप है कि इस मारपीट में लव के सिर पर ईंट व डंडे से वार किया गया, जिस वजह से उसकी मौत हो गई। इस हमले में लव के दो भाई कमल, उमेश और उसका एक साथी मोनू भी घायल है। इनकी हालत भी गंभीर बनी हुई हैं।

परिजनों ने किया हंगामा: रविवार रात साढ़े 11 बजे हुए संघर्ष में युवक की मौत के बाद मौके पर उसके कई परिजन पहुंच गए। रात को परिजनों ने शव उठाने के दौरान हंगामा किया, लेकिन पुलिस के आश्वासन पर शांत हो गए। सोमवार सुबह आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजन फिर से भड़क गए और सिक्का कॉलोनी पुलिस चौकी पहुंचकर हंगामा करते हुए दिल्ली रोड को जाम कर दिया। सूचना के बाद मौके पर थाना सिविल लाइन पुलिस भी पहुंची।

पुलिस ने दिया भरोसा: पुलिस अधिकारियों ने आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर किसी तरह जाम खुलवाया। इस दौरान करीब एक घंटे तक दिल्ली रोड पर जाम लगा रहा। सिविल लाइन्स थाने के प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया,”पुलिस ने मृतक लव के भाई अजय की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल सभी आरोपित फरार हैं। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App