ताज़ा खबर
 

भाजपा सांसद ने कहा – हरियाणा में हारने वाले हैं भाजपा के 90 फीसदी एमपी, एमएलए

अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाले हरियाणा के कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी ने कहा है कि हरियाणा में भाजपा के 90 फीसदी एमपी, एमएलए चुनाव हारने वाले हैं।

सैनी ने स्पष्ट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी कोई नाराजगी नहीं है।

अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाले हरियाणा के कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी ने कहा है कि हरियाणा में भाजपा के 90 फीसदी एमपी, एमएलए चुनाव हारने वाले हैं। सैनी ने एक हिंदी चैनल के सवालों का जवाब देते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि चीफ मिनिस्टर और मिनिस्टर भी एमएलए हैं। ऐसे में जीत कौन-कौन रहा है ये भगवान जानें। सैनी इससे पहले भी भाजपा सरकार के खिलाफ बयान देते रहे हैं। बीजेपी से नाराजगी को लेकर पूछे गए सवाल में उन्होंने कहा कि मेरी नाराजगी जाट आंदोलन के वक्त जो मेरे साथ दुर्व्यवहार हुआ है, उसे लेकर है। सैनी ने आगे कहा कि यह नाराजगी अकेले उनकी नहीं है। बीजेपी ने उन लोगों के खिलाफ काम किया जिन लोगों ने उसे वोट दिया।

भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ने वाले राजकुमार सैनी ने नई पार्टी के गठन की भी घोषणा की थी। जब उनसे इस बाबत सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह बहुत जल्द अपनी पार्टी की घोषणा करेंगे। चुनाव आयोग में पार्टी की औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी का नाम लोकतंत्र सुरक्षा मंच के ईर्द-गिर्द होगा। बीजेपी से रिश्तों के बारे में बताते हुए सैनी ने कहा कि पिछले तीन सालों से भारतीय जनता पार्टी से उनकी कोई बातचीत नहीं है। पार्टी की ओर से राजकुमार सैनी को कई नोटिस भी नहीं भेजा गया है। इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें लगता होगा कि राजकुमार सैनी ड्रामा कर रहा है जबकि वह अपने पहले के बयान पर आज भी कायम हैं।

सैनी ने स्पष्ट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश की समस्याओं से अवगत हैं। लेकिन उनके नीचे जो फौज है उसे इस बारे में कुछ नहीं पता है। आरक्षण के सवाल पर सैनी ने कहा कि वह किसी के आरक्षण के खिलाफ नहीं हैं। उन्होंने 100 प्रतिशत आरक्षण की वकालत की और कहा कि आबादी के प्रतिशत के हिसाब से आरक्षण दिया जाना चाहिए। सैनी ने कहा कि मौका मिलने पर वह इसे हरियाणा में लागू करके दिखाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App