ताज़ा खबर
 

जुनैद की मां बोलीं- दरिंदों ने कहा, तुम गोश्त खाते हो, तुम्हारे दिमाग में गोबर भरा है, जाओ पाकिस्तान

सदर बाजार से खरीददारी कर वे ईमयू ट्रेन से लौट रहे थे कि तभी तुगलकाबाद से कुछ लोग ट्रेन के उसी कोच में चढ़े जिसमें जुनैद, उसके भाई और दोस्त बैठे थे।

उन्मादी भीड़ ने चार मुस्लिम युवकों की न केवल जमकर पिटाई कर दी बल्कि उसे चलती ट्रेन से नीचे भी फेंक दिया।

ईमयू ट्रेन में बीफ की अफवाह के बाद मारे गए बल्लभगढ़ निवासी जुनैद की मां शायरा ने इस घटना पर बात करते हुए कहा कि दरिंदों ने बहुत ही बर्बरता के साथ मेरे बेटे की हत्या की। दरिंदों ने जुनैद और उसके भाइयों से कहा कि तुम गोश्त खाते हो इसलिए तुम्हारे दीमाग में गोबर भरा हुआ है। इसके बाद आरोपियों ने हिंदू-मुस्लिम की बात करके उस कोच के यात्रियों को अपनी तरफ कर लिया और वे लोग भी बीफ खाने को लेकर ताने मारने लगे। आरोपियों ने पीड़ितों से कहा कि तुम्हारी जगह भारत में नहीं पाकिस्तान में है और तुम्हें वहीं चले जाना चाहिए। इसी बीच कुछ आरोपियों ने उनके सिर पर से टोपी उतारकर फेंक दी और उसे अपने पैरों से रौंदकर गंदा करने लगे।

शायरा ने कहा कि ईद को लेकर जुनैद काफी उत्साहित था। ईद के मौके पर नए कपड़े लेने के लिए वह अपने दोनों भाई और एक दोस्त के साथ दिल्ली गया था। गुरुवार को सदर बाजार से खरीददारी कर वे ईमयू ट्रेन से लौट रहे थे कि तभी तुगलकाबाद से कुछ लोग ट्रेन के उसी कोच में चढ़े जिसमें जुनैद, उसके भाई और दोस्त बैठे थे। शायरा ने बताया कि उनके कपड़ों को देखते ही उन आरोपियों ने अभद्र टिप्पणी करना शुरु कर दिया। वे लोग कहने लगे कि तुम्हें ट्रेन के अंदर नहीं बल्कि ट्रेन के ऊपर बैठना चाहिए। ट्रेन जैसे ही बल्लभगढ़ स्टेशन पर पहुंची तो जुनैद व उसके साथ के अन्य लोग उतर ही रहे थे कि आरोपियों ने पीछे से जुनैद को पकड़ लिया। जुनैद को आरोपियों द्वारा वापस अंदर खींचता देख उसके भाई और उसका दोस्त वापस ट्रेन में चढ़ गए।

इन आरोपियों ने अन्य यात्रियों को भी अपनी तरफ कर लिया था जिसके कारण किसी ने भी आगे आकर जुनैद व अन्य लोगों की मदद नहीं की। इसी बीच आरोपियों ने चाकू निकाल लिए और सभी पर हमला करना शुरु कर दिया। इसके बाद उन्होंने जुनैद व अन्य लोगों को असौती स्टेशन पर ट्रेन से फेंक दिया जिसके बाद किसी व्यक्ति ने एंबुलेंस बुलाकर उन्हें पलवल के अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में जुनैद की मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल हुए अन्य दो लोगों को दिल्ली के एम्स ट्रोमा सेंटर में रेफर कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हरियाणा बीफ विवाद में नाबालिग की मौत, आरोपी बोला- मैं तो नशे में था, दोस्तों ने किया था बीफ वाला कमेंट
2 ईद की खरीदारी कर लौट रहे मुस्लिम युवकों को पीटा, फिर चलती ट्रेन से फेंका, एक की मौत, तीन जख्मी
3 ह‍र‍ियाणा के मंत्री ने कहा- ह‍िंदू टेररि‍ज्‍म कुछ नहीं है, अगर ह‍िंदू आतंकी होता तो दुनिया से आतंकवाद खत्‍म कर देता
ये पढ़ा क्या?
X