ताज़ा खबर
 

पलवल में महिला पर तेजाब फेंका, आरोपी फरार

तेजाब से महिला के गले और कमर पर जख्म आए हैं। राहगीरों ने महिला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।
Author फरीदाबाद | August 13, 2017 03:16 am
प्रतिकात्मक तस्वीर

हरियाणा के पलवल जिले में एक महिला पर तेजाब फेंके जाने का मामला सामने आया है। तेजाब से महिला के गले और कमर पर जख्म आए हैं। राहगीरों ने महिला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। समय पर शुरुआती उपचार मिलने से महिला की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शनिवार सुबह पूजा अपने परिजनों के साथ स्कूटी से जिला अदालत गई थीं। सुनवाई के बाद वे स्कूटी से अकेली पलवल आ रही थीं, तभी एनएच-2 पर धोलागढ़ मोड़ के पास कार सवार कुछ लोगों ने उन पर तेजाब डाल दिया। पुलिस को दिए बयान में पूजा ने बताया कि कार में उनका देवर मन्नू, सास कमलेश और रिश्तेदार सतीश सवार थे। तेजाब डालने के बाद वे लोग मौके से फरार हो गए। राहगीरों ने पूजा को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है और पुलिस की एक टीम दिल्ली रवाना कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक, पलवल के सिविल कालोनी में रहने वाली पूजा मूल रूप से नांगल ब्राह्मण गांव की रहने वाली हैं। उनकी शादी 2 फरवरी 2013 को दिल्ली के अमित के साथ हुई थी। पूजा के मुताबिक शादी के वक्त उनके ससुरालवालों ने कहा था कि अमित पुलिस में डीएसपी है, लेकिन बाद में यह बात झूठ निकली। इसके बाद पूजा के ससुराल और मायके वालों में अक्सर कहासुनी होती रहती थी। इसी से संबंधित शिकायतों को लेकर पूजा ने अपने ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.