ताज़ा खबर
 

15 साल की लड़की का चचेरे भाई महीनों तक करते रहे गैंगरेप, लड़की हुई 8 माह की प्रेगनेंट

डॉक्टरों का कहना है कि अब ना सिर्फ लड़की की गर्भावस्था को छुपाना मुश्किल है साथ ही गर्भपात भी नहीं कराया जा सकेगा।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (Representative Image)

हरियाणा में एक 15 साल की लड़की ने आरोप लगाया कि उसके चचेरे भाईयों (cousins) ने महीनों तक उसका गैंगरेप किया और धमकाया, जिसके कारण वह गर्भवती तक हो गई। मामला तब सामने आया जब लड़की को पेट में दर्द महसूस हुआ और वह डॉक्टर के पास गई। डॉक्टर यह देखकर हैरान रह गई कि लड़की आठ महीने की गर्भवती है। एनडीटीवी के मुताबिक, सोनीपत के माहीपुर गांव में लड़की के चचेरे भाई रहते हैं। इनमें से एक नाबालिग है जबकि एक की उम्र 18 साल है। इन दोनों ने कथित तौर पर लड़की का ना सिर्फ रेप किया बल्कि उसके धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बताया तो लड़की के मां-बाप को मार दिया जाएगा।

लड़की ने बताया कि उन्होंने पहली बार पिछले साल दिसंबर में उसका रेप किया था। उस समय लड़की घर पर अकेली थी और छत पर कपड़े सुखाने गई थी। उसी समय सुरज और अजीत ने कथित तौर पर लड़की का रेप किया। लड़की ने बताया की इसके बाद कई बार उसे शिकार बनाया गया। लड़की ने आरोप लगाया, “वो मुझे कमरे में ले गए। उनमें से एक ने मेरा मुह दबा लिया और दूसरे ने रेप किया। उन्होंने बारी-बारी से ऐसा किया। वह मुझे धमकी देते थे और बार-बार ऐसा करते थे।”

डॉक्टरों का कहना है कि अब ना सिर्फ लड़की की गर्भावस्था को छुपाना मुश्किल है साथ ही गर्भपात भी नहीं कराया जा सकेगा। लड़की के माता-पिता ने एफआईआर की है और पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि दूसरा आरोपी लड़का अभी भी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। नाबालिग आरोपी को कोर्ट के आगे पेश किया जाएगा। बता दें कि इसी तरह के एक मामले में रोहतक में एक 10 साल की लड़की पांच महीने की गर्भवती पाई गई थी, जिसने अपने सौतेले पिता पर रेप के आरोप लगाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App