ताज़ा खबर
 

हरियाणा: आवारा कुत्तों ने 2 साल की मासूम को नोंच डाला, अस्पताल में मौत

हरियाणा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां के सिरसा गांव में घर के बाहर खेल रही एक 2 साल की बच्ची को आवारा कुत्तों ने हमला कर मार डाला।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

हरियाणा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां के सिरसा गांव में घर के बाहर खेल रही एक 2 साल की बच्ची को आवारा कुत्तों ने हमला कर मार डाला। परिवार वालों के मुताबिक बच्ची छट्ठा गांव में अपने घर के बाहर खेल रही थी उसी समय कुछ आवारों कुत्तों ने उसे काटा और फिर पास के खेतों में खींच ले गये।

बताया जा रहा है कि दो वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान आवारा कुत्ते उसे उठाकर खेतों में ले गए और उसका सिर बुरी तरह से नोंच कर घायल कर दिया। जब बहुत देर तक बच्ची नजर नहीं आई तो घर के लोगों ने यशप्रीत को ढूंढना शुरू किया। कुछ दूर जाकर देखा कि आवारा कुत्ते बच्ची को बुरी तरह नोंच रहें है। इसे देखकर परिवार वालों के रोंगटे खड़े हो गए और काफी कोशिशों के बाद उन्होने बच्ची को कुत्तों के चंगुल से छुड़वाया। घायल बच्ची को परिवार वाले अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी।

घटना के बाद से गांव वाले गहरे सदमें में हैं। गौरतलब है कि ऐसी ही एक घटना उस समय भी सामने आई थी जब 32 साल के हरियाणा के पिछिलिया गांव निवासी अमृतपाल को कुत्तों ने नोंचकर मार डाला था।

इस घटना पर गांव के सरपंच शिंगारा सिंह का कहना है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी कि अचानक आवारा कुत्तों ने बच्ची पर हमला कर दिया और उसे नोंचा जिससे उसकी मौत हो गई। सिंह ने कहा कि गांव में आवारा कुत्तों की वजह से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इलाके के एसएचओ ने कहा कि बच्ची के परिवार वालों ने पुलिस को बताने से पहले ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। ग्रामीणों की मांग है कि सरकार पीड़ित परिवार को मुआवजा दे और ग्रामीणों को आवारा कुत्तों के आतंक से छुटकारा दिलवाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Republic Day 2019: राष्ट्रगान के दौरान सलामी देना भूले कमलनाथ के मंत्री, DM ने दिलाई याद
2 गणतंत्र दिवस पर वाराणसी में मुस्लिम युवकों ने निकाली बाइक रैली, गाया ‘सारे जहां से अच्‍छा’
3 Republic Day 2019: स्वतंत्रता सेनानी की बेटी के छलके आंसू, कहा- जो देश पर कुर्बान हुआ, उनके बच्चे खा रहे ठोकरें
ये पढ़ा क्या?
X