ताज़ा खबर
 

हरियाणा: बेटियों का आरोप- नींद की गोलियां खिलाकर सालों तक बलात्‍कार करता रहा सौतेला पिता

हरियाणा से पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते और इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर है। सोनीपत के एक शख्स पर उसकी बेटियों के साथ रेप करने का आरोप लगा है। आरोपी लड़कियों का सौतेला पिता बताया जा रहा है। पीड़िताओं के मुताबिक सौतेले पिता ने वर्षों तक उन्हें अपने कब्जे में रखा और रेप करता रहा।

Author Published on: June 14, 2018 5:30 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

हरियाणा से पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते और इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर है। सोनीपत के एक शख्स पर उसकी बेटियों के साथ रेप करने का आरोप लगा है। आरोपी लड़कियों का सौतेला पिता बताया जा रहा है। पीड़िताओं के मुताबिक सौतेले पिता ने वर्षों तक उन्हें अपने कब्जे में रखा और रेप करता रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों बहनों का कहना है कि जब उनके अपने पिता का निधन हुआ तब वे बहुत छोटी थीं। मां ने तब आरोपी के साथ दूसरी शादी कर ली थी। आरोपी सोनीपत का ही रहने वाला महेंद्र लाल नाम का शख्स है। लड़कियों के मुताबिक दूसरी शादी करने के बाद उनकी मां भी दुनिया छोड़ गई। पीड़िताओं का कहना है कि मां के गुजरने के बाद से उनका सौतेला पिता उनका रेप करने लगा। पीड़िताओं ने बताया कि सौतेला बाप उन्हें नींद की गोलियां खिलाकर रेप करता था। आरोपी ने उन्हें किसी से बात करने से भी मना किया था। सौतेले पिता की हैवानियत से आजिज आकर पीड़िताओं ने अपने मामा के घर की राह पकड़ी और सारी आपबीती कह सुनाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाप केस दर्ज कर लिया है लेकिन अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पिछले दिनों हरियाणा के पंचकूला में एक 19 वर्षीय युवक ने 14 वर्षीय लड़की का रेप किया और घिनौनी करतूत को मोबाइल फोन के कैमरे में भी कैद कर लिया। आरोपी पीड़िता का पड़ोसी था। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने पीड़िता को अपने कमरे पर फिर से बुलाया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी के दो और दोस्त मौके पर मौजूद थे और उन पर भी यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया गया था।

हाल में देश भर में शनि उपायों और कर्मकांडों के लिए मशहूर दाती महराज पर भी उनकी एक पूर्व शिष्या ने बलात्कार का आरोप लगाया है। 25 वर्षीय पीड़िता ने बीते मंगलवार को शनिधाम संस्थापक दाती महाराज समेत चार के खिलाफ दिल्ली की साकेत स्थित अदालत में बयान दर्ज कराया था। पीड़िता ने बयान में कहा था कि 2016 में शनिधाम से जुड़ी महिला नीतू उसे दाती महाराज की चरण सेवा के लिए ले गई थी, जहां उसके साथ धिनौनी करतूत को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने दाती महाराज के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। टीवी पर दाती महाराज ने उन्हें फंसाए जाने की बात कही है और कहा है कि रेप का आरोप लगाने वाली लड़की उनकी बेटी जैसी है, फांसी पर चढ़ जाएंगे लेकिन नारी का अपमान नहीं करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ई-टिकट बीमा योजना से कंपनियों ने कमाया 37.14 करोड़ का प्रीमियम, सिर्फ 4.34 करोड़ दिया मुआवजा
2 ट्विटर पर भिड़े अरुण जेटली और रणदीप सुरजेवाला
3 कश्‍मीर: कैंसर के मरीज की जान बचाने को CRPF जवान ने रोजा तोड़ा, किया रक्‍तदान