ताज़ा खबर
 

75 वर्षीय महिला से रेप नहीं कर सका, 19 साल के युवक ने सिर पर ईंट मार ले ली जान

पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग महिला हर सुबह राजा के घर के बाहर एक दूधवाले से दूध लिया करती थी। वारदात के दिन दूधवाले को आने में देरी हो गई और महिला को कहीं जाना था इसलिए उसने राजा के घर का दरवाजा खटखटाया। वृद्धा ने राजा से कहा कि वह उसके लिए दूध लेकर रख ले। महिला को अकेला पाकर राजा ने उसे घर के भीतर घसीट लिया और...

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फोटो सोर्स : Indian Express)

हरियाणा के भिवानी में एक 19 वर्षीय युवक ने एक 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कथित तौर पर रेप में असफल रहने पर हत्या कर दी। एचटी की खबर के मुताबिक आरोपी की पहचान राजा के तौर पर हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक वृद्धा जब मदद के लिए चिल्लाई तो घिनौनी करतूत को अंजाम देने में लगे आरोपी ने कपड़े से मुंह बंद कर सिर पर ईंट दे मारा। बुजुर्ग महिला की मौत हो जाने पर आरोपी ने उसकी लाश को घसीटा और पास के एक प्लॉट में फेंक दिया। बेहद दर्दनाक इस वारदात के आरोपी राजा और उसकी मां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की मां ने बेटे को बचाने के लिए उसके घर के बाहर लाश के घसीटे जाने से बने खून के निशानों को धोकर साफ कर दिया। वृद्धा की लाश गुरुवार (8 नवंबर) को उसके घर के पास के एक प्लॉट से बरामद की गई। मृतका के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने उस जगह का मुआयना किया जहां लाश को घसीटे जाने से खून के निशान बने थे और आरोपी राजा के घर तक उन्हें देखा जा सकता था।

वारदात के बाद आरोपी और उसकी मां घर में ताला लगाकर हरिपुर गांव स्थित अपने एक रिश्तेदार के यहां रहने चले गए। पुलिस के मुताबिक राजा के रिश्तेदार के घर पर छापेमारी कर उसे दबोचा गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कबूल किया कि 7 नवंबर की सुबह उसने बुजुर्ग महिला की हत्या की। पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग महिला हर सुबह राजा के घर के बाहर एक दूधवाले से दूध लिया करती थी। वारदात के दिन दूधवाले को आने में देरी हो गई और महिला को कहीं जाना था इसलिए उसने राजा के घर का दरवाजा खटखटाया। वृद्धा ने राजा से कहा कि वह उसके लिए दूध लेकर रख ले।

पुलिस के मुताबिक महिला को अकेला पाकर राजा ने उसे घर के भीतर घसीट लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जैसे ही महिला ने चिल्लाना शुरू किया, आरोपी ने उसके दुपट्टे से उसका मुंह बंद कर दिया और उसके सिर पर एक ईंट से हमला कर दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। राजा की मां उस वक्त घर का कुछ सामान लेने के लिए बाजार गई हुई थी, जब वह लौटी तो पूरे बरामदा को खून से लथपथ पाया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपनी मां से अपने गुनाह की हकीकत बताई तो उसने सड़क के कुछ हिस्से समेत पूरे घर को धोकर साफ कर दिया। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App