ताज़ा खबर
 

मीड डे मील में मिला सांप, उड़ गए प्रिंसिपल और टीचर्स के होश

घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब प्रिंसिपल और शिक्षक खाने को चख रहे थे। उसी वक्त उन्होंने खाने में सांप देखा और तु्रंत बच्चों को इसे खाने से रोका।

अन्य स्कूलों को भी इस बारे में सूचित कर दिया गया है। (फोटो-एएनआई)

सरकारी स्कूलों में मिड डे मील की सप्लाई पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हरियाणा के फरीदाबाद के राजकीय कन्या सीनियर सेकंडरी स्कूल में बच्चों को दिए जाने वाले खाने में एक छोटा सांप मिलने का मामला सामने आया है। इसकी सूचना मिलते ही बच्चों को खाना खाने से रोक दिया गया, लेकिन तब तक कुछ बच्चे इसे खा चुके थे। मिड डे मील खाने के बाद कई बच्चों ने तुरंत उल्टियां भी कीं। घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब प्रिंसिपल और शिक्षक खाने को चख रहे थे। उसी वक्त उन्होंने खाने में सांप देखा और तु्रंत बच्चों को इसे खाने से रोका।

मील में सांप को देखकर बच्चों के होश उड़ गए। उन्होंने माना कि उन्हें खाने से अजीब तरह की बदबू आ रही थी, लेकिन इस घटना से वे काफी सहम गए हैं। स्कूल की प्रिंसिपल ब्रजबाला ने आला अधिकारियों और खाना सप्लाई करने वाली इस्कॉन फूड रिलीफ फाउंडेशन को इस बारे में सूचित कर दिया है। जिन अन्य स्कूलों में खाना सप्लाई हुआ था, उन्हें भी इस बारे में सूचित कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App