ताज़ा खबर
 

हरियाणा में ठेकेदार का गजब कारनामाः बीच में लगे पेड़ हटाए बिना बना दी सड़क, चेतावनी के लिए लगाया ऐसा बोर्ड

हरियाणा में सड़क बनाने वाले एक ठेकेदार ने एक ऐसा कारनामा किया है जिसे सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Author Updated: May 6, 2019 8:13 PM
सड़क के बीच लगे पेड़ (फोटोः सोशल मीडिया)

हरियाणा के फतेहाबाद में एक ठेकेदार ने सड़क बनाने के दौरान ऐसा कारनामा किया जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल यहां ठेकेदार ने सड़क बनाने के दौरान में बीच में आने वाले पेड़ों को काटे बिना ही पूरी सड़क बना दी। इसकी फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर आई लोगों ने जमकर मजे लिए। धीरे-धीरे यह वायरल हो गई। अब प्रशासन ने भी कार्रवाई करने का फैसला किया है।

पीडब्ल्यू-वन विभाग के बीच अटका था मामला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रशासन ने ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करने की तैयारी में है। पीडब्ल्यूडी अधिकारियों का कहना है कि ठेकेदार ने बिना मंजूरी के ही सड़क का निर्माण कर दिया है। अब बीचोबीच लगे इन पेड़ों के चलते ये सड़कें दुर्घटना संभावित क्षेत्रों में तब्दील हो गई हैं। पता चला कि पीडब्ल्यूडी ने वन विभाग से पेड़ हटाने की इजाजत मांगी थी लेकिन अनुमति मिलने में देरी हुई तो ठेकेदार ने इंतजार करने के बजाय सड़क बना दी।

ठेकेदार ने लगाया चेतावनी बोर्ड

अब लापरवाही पूर्व कार्य करने और एक्सीडेंट बन जाने के चलते ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने की बात कही जा रही है। हालांकि ठेकेदार ने सड़क के बीच पेड़ लगने की सूचना देने के लिए चेतावनी का बोर्ड भी लगाया है। इस पर लिखा है- आगे गति अवरोधक और सड़क के बीच में पेड़ लगे हैं। कृपया गाड़ी ध्यान से चलाएं। साथ ही पेड़ों को सफेद रंग से रंग दिया गया है ताकि अंधेरे में भी दिख जाएं। फिलहाल लोग इस कारनामे को लेकर सोशल मीडिया पर मजे ले रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 84 दंगाः चाय की दुकान से सलाखों तक सज्जन कुमार का सफर, संजय गांधी से मुलाकात ने यूं बदल दी थी जिंदगी
2 कमलनाथ का शपथ ग्रहण: पोस्‍टरों में संजय गांधी की भी तस्‍वीर
3 छत्तीसगढ़ : आसान नहीं था सीएम का चुनाव, अपने-अपने दावे पर अड़े थे भूपेश और सिंहदेव, ऐसे सुलझा मामला
जस्‍ट नाउ
X