ताज़ा खबर
 

हरियाणा: पुजारी की हत्या, फिर मंदिर के अंदर घी डालकर जला डाली लाश

पुलिस को जांच में पता चला है कि पास के ही एक अन्य मंदिर में धोलिया नामक साधु रहता था, जो कि पिछले 3 दिन से गायब था। पुलिस का कहना है कि उसी साधु की हत्या कर सबूत मिटाने का प्रयास किया गया है।

हरियाणा के फतेहाबाद की घटना। (image source-Youtube/ANV News/video grab image)

हरियाणा के फतेहाबाद इलाके के एक गांव में मंदिर परिसर में पुजारी जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई है। पुजारी के शव को घी और तेल डालकर जलाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और हत्या के इस मामले को सुलझाने का भी दावा कर रही है। खबर के अनुसार, फतेहाबाद के गांव बड़ोपल में बुधवार की सुबह गांव के लोग बाबा छोटूनाथ मंदिर, जिसे बाबा गोरखनाथ अखाड़े के नाम से भी जाना जाता है, उसमें पूजा अर्चना के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान लोगों की नजर एक राख के ढेर पर पड़ी। जब लोगों ने पास जाकर देखा तो वहां किसी व्यक्ति का अधजला शव पड़ा था। शव का मांस पूरी तरह से जल चुका था और कंकाल ही शेष बचा था। शव के पास ही घी और रिफाइंड तेल के टिन और लकड़ियां पड़ी हुई थीं।

खबर की सूचना मिलते ही गांव के कई लोग मंदिर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। न्यूज 18 की एक खबर के अनुसार, सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और गांव के लोगों से पूछताछ शुरु कर दी। एसपी दीपक सहारण ने भी घटनास्थल का दौरा किया और इसके बाद गांव के सरपंच प्रतिनिधि के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने जांच के बाद मामला सुलझाने का दावा किया है।

पुलिस को जांच में पता चला है कि पास के ही एक अन्य मंदिर में धोलिया नामक साधु रहता था, जो कि पिछले 3 दिन से गायब था। पुलिस का कहना है कि उसी साधु की हत्या कर सबूत मिटाने का प्रयास किया गया है। पुलिस ने इस मामले में गांव के ही पवन सैनी और सुरेश नामक व्यक्ति के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस अभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है और दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। बता दें कि हाल ही में हरियाणा के यमुनानगर इलाके में भी एक पुजारी की निर्मम तरीके से हत्या करने का मामला सामने आया था। जिसमें कुछ अज्ञात लोगों ने पुजारी की ईंट से वार करके पुजारी की हत्या कर दी थी। पुजारी को तब तक ईंटों से मारा गया, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। हालांकि अभी तक इस हत्याकांड का खुलासा नहीं हो सका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App