ताज़ा खबर
 

हरियाणा: पार्षद के बेटे ने ली शख्स की जान, पहले तलवार से काटकर गाड़ी से रौंदा, फिर एक किलोमीटर तक घसीटा

साकेतरी गांव में 26 वर्षीय एक युवक की कथित तौर पर धारदार हथियार से हत्या करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

साकेतरी गांव में 26 वर्षीय एक युवक की कथित तौर पर धारदार हथियार से हत्या करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार(14 मार्च) को यह जानकारी दी। पंचकुला के डीसीपी अनिल धवन ने बताया कि करीब 10 लोगों के समूह ने सोमवार की रात पंचकुला के मनसा देवी कॉम्लेक्स स्थित गांव में वरिन्द्र के घर के बाहर उस पर हमला किया और उसे गाड़ी में डालकर सुखना लेक की तरफ ले गए। आरोपी उसे साकेतरी-सुखना लेक के निकट छोड़कर चले गए। हरियाणा पुलिस ने बताया कि मनमीत सिंह वारिच गुरप्रीत कौर वारिच का बेटा है। वह इंडियन लोकदल से पार्षद हैं।

बाद में सड़क किनारे अचेतावस्था में मिले वरिन्द्र को पीजीआईएमईआर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीसीपी ने बताया कि इस मामले के मुख्य आरोपी को, जो पंचकुला नगर निगम के एक पार्षद का पुत्र है, उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। इस मामले में पुलिस ने मनप्रीत और दलप्रीत नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि बाकी को भी जल्द भी पकड़ लिया जाएगा।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback

पुलिस ने बताया कि विरेंद्र जिस वक्त खाना खाने के लिए बैठा हुआ था तब ही पार्षद का लड़का मनमीत मोंटी कुछ लोगों को लेकर उसके पास पहुंच गया। पत्रकारों से बात करते हुए विरेंद्र के चाचा ने कहा, ‘उन लोगों ने विरेंद्र को घर के बाहर तक घसीटा और फिर तलवारों से उसपर हमला कर दिया।’ चाचा के मुताबिक, उन लोगों ने इतने पर ही विरेंद्र को नहीं छोड़ा। कथित तौर पर उन लोगों ने गाड़ी की डिग्गी खोली, उसमें दो लोग बैठ गए और विरेंद्र को घुटने से पकड़कर वहां लटका लिया। जिसके बाद गाड़ी को चलाया गया और विरेंद्र को ऐसे ही घिसटाते हुए ले गए।

इससे जुड़ी हुई खबरें  देखिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App