ताज़ा खबर
 

करनाल: स्कूल बस-ट्राला में टक्कर से दो बच्चों की मौत, भीड़ ने फूंक दिए दो वाहन

करनाल-इंद्री रोड पर आज सुबह एक बजरी से भरे ट्राले और स्कूल बस में टक्कर हो गयी। इस हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गयी।

करनाल में सड़क हादसा फोटो सोर्स- फेसबुक

हरियाणा के करनाल जिले से बड़ी खबर सामने आयी है। जहां करनाल-इंद्री रोड पर आज सुबह एक बजरी से भरे ट्राले और स्कूल बस में टक्कर हो गयी। इस हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गयी। जबकि करीब 5 से ज्यादा बच्चें घायल बताये जा रहें है। स्कूल बस के ड्राइवर और क्लीनर की हालत गंभीर बनी हुई है। ट्राला का ड्राइवर भी घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि बस में करीब 20 बच्चे सवार थे।

ये घटना (गुरुवार) आज सुबह की है। बच्चों से भरी हुई स्कूल बस करनाल से इंद्री की तरफ जा रही थी। जबकि दूसरी तरफ से बजरी लदा ट्राला आ रहा था। सुबह-सुबह धुंध के चलते दोनों वाहनों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी भीषण थी की २ बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी और 5 बुरी तरह घायल बताये जा रहे है। घायलों को करनाल के नजदीकी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है।

इस टक्कर में ट्राला चालक भी जख्मी हुआ है। जबकि स्कूल बस के ड्राइवर और क्लीनर की हालत गंभीर है। हादसे से लोगों में काफी रोष है। गुस्साई भीड़ ने ट्राले और एक अन्य ट्रक में आग लगा दी। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पा लिया है। फिलहाल मौके पर पुलिस बल पर मौजूद है। डीएसपी कुशलपाल ने कहा है कि पुलिस बल मौके पर तैनात है, हालात काबू है। घायलों का इलाज जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App