ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: पत्नी को 8वीं मंजिल से धक्का देने के मामले में पति गिरफ्तार

गुरुग्राम में एक निजी कंपनी के वरिष्ठ कर्मचारी को आठवीं मंजिल के अपने फ्लैट की बालकनी से अपनी पत्नी को कथित रूप से धक्का देकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Author गुरुग्राम | October 30, 2018 12:13 PM
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतीकरण के लिए किया गया है।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में अंसल वैली व्यू सोसायटी की आठवीं मंजिल से गिरकर महिला की मौत मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर स्थित इस सोसाइटी में रहने वाले विक्रम ने झगड़ा होने के बाद अपनी पत्नी को इमारत से धक्का दे दिया था. पुलिस ने सोमवार को बताया कि विक्रम चौहान को अरेस्ट किया गया है. बता दें कि घटना शनिवार की है और उस दिन महिला ने करवा चौथ का व्रत रखा था.

पत्नी ने रखा था करवा चौथ का व्रत
बैंक में एक वरिष्ठ अधिकारी के रूप में कार्यरत 32 साल की दीपिका ने शनिवार को करवा चौथ का व्रत रखा था. कहा जा रहा है कि पति विक्रम से झगड़ा होने के बाद यह घटना घटी। दीपिका के पिता हरिकिशन आहूजा द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, दीपिका और विक्रम ने 2013 में प्रेम विवाह किया था। दंपति की एक चार साल की बेटी और एक छह महीने का बेटा है।

अवैध संबंध का भी शक

आरोप है कि विक्रम का इसी सोसायटी में रहने वाली एक शादीशुदा महिला के साथ कथित रूप से संबंध था। दीपिका के पिता आहूजा ने कहा, “वह (दूसरी महिला) अक्सर दंपति के अपार्टमेंट में मिलने आती थी, जिससे दीपिका और विक्रम के बीच झगड़े होने लगे।” आहूजा ने कहा कि जब उनकी बेटी ने विक्रम के रिश्ते पर आपत्ति जताई तो उसने मेरी बेटी को मारा-पीटा। शनिवार को विक्रम ने दीपिका को बालकनी से धक्का दे दिया। विक्रम फिलहाल पुलिस हिरासत में है. पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है.

पति ने की थी सुसाइड बताने की कोशिश

इस मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर विनय ने कहा, ”आरोपी ने इसे सुसाइड बताने की कोशिश की थी. हम उससे पूछताछ कर रहे हैं. ” कहा जा रहा है कि आरोपी ने कबूल किया है कि पत्नी के साथ कई मुद्दों पर उसकी लगातार लड़ाई हो रही थी. इस मामले में जिस महिला से विक्रम के अवैध संबंध होने की बात की जा रही है पुलिस उससे भी पूछताछ करेगी.

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App