ताज़ा खबर
 

लव जिहाद में बीच सड़क लड़की का मर्डर? परिजन बोले- तुरंत हो तौसिफ का एनकाउंटर

मृतका निकिता बी.कॉम कर रही थी और अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। परीक्षा देने वह अग्रवाल कॉलेज गई थी। आरोपी i20 कार से आया था।

Ballabhgarh Murder, Ballabhgarh Case, Ballabhgarh Videoघटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें पूरी कैद घटना सामने आई है।

हरियाणा के बल्लभगढ़ में सरेराह गोली मारकर एक लड़की की हत्या कर दी गई। सोमवार को वह कॉलेज से पेपर देकर बाहर निकली थी। रास्ते में आरोपी ने पहले तो उसे अगवा करने का प्रयास किया। छात्रा ने इस पर विरोध किया, तो उसे मौत के घाट उतारकर आरोपी गाड़ी से फरार हो गया।

हालांकि, 20 घंटे बाद मंगलवार को मामले में दो आरोपी अरेस्ट कर लिए गए हैं। एक की शिनाख्त तौफीक के रूप में हुई है। इसी बीच, पीड़ित परिवार न्याय के लिए धरने पर बैठ गया है। परिजनों ने तौसिफ के तुरंत इनकाउंटर की मांग की है। मालूम हो कि मृतका निकिता बी.कॉम कर रही थी और अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। परीक्षा देने वह अग्रवाल कॉलेज गई थी। आरोपी i20 कार से आया था। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

इन दोनों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें पूरी कैद घटना सामने आई है। पीड़िता के पिता ने समाचार एजेंसी ANI को बताया, “हमने पहले भी इन लोगों के खिलाफ शिकायत की थी, जो कि हमारी बिटिया को परेशान करते थे। आरोपी ने पहले बेटी को गाड़ी में बैठाने की कोशिश की और फिर उसे गोली मार दी।”

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता एग्जाम देने कॉलेज गई थी। इसी दौरान तौसीफ (जो उसे पहले से जानता था) आया और उसने लड़की से बात करने की कोशिश की और फिर उसे गोली मार दी। इसी बीच, मामले में लव जिहाद का एंगल भी सामने आ रहा है। मृतका के भाई ने एक चैनल से बातचीत में कहा था कि आरोपी उसकी बहन को पहले से जानता था। वह उसका धर्म बदलावाना चाहता था।

 

उधर, इस मामले पर बयानबाजी और सियासत भी तेज हो चली है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने राहुल और प्रियंका से बल्लभगढ़ के दौरे को लेकर सवाल दागे। सुदर्शन टीवी के एडिटर इन चीफ सुरेश चव्हाणके ने कहा कि लड़की दिनदहाड़े मार दी गई। प्रियंका गांधी कब जा रही हैं आप वहां? सरकार सूबे में मनोहर लाल खट्टर की है। पर हत्यारे लव जिहाद करने वाले हैं।

हालांकि, लव जिहाद वाले एंगल पर फिलहाल किसी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार में चुनाव से पहले तनाव: दुर्गा विसर्जन के दौरान हिंसा में एक की मौत, कई जख्‍मी
2 Bihar Elections 2020: बेटियों पर ना था भरोसा इसलिए किया बेटों का इंतजार, पैदा किए 9-9 बच्चे- बगैर नाम लिए लालू पर नीतीश का प्रहार
3 संघ परिवार से जुड़े दल के कार्यकर्ता भगवा झंडा ले घुसे ताज महल में, शिव की ‘पूजा’ कर कहा- पहले भी की, आगे भी करते रहेंगे; BJP-RSS ने बनाई दूरी
यह पढ़ा क्या?
X