ताज़ा खबर
 

बलात्कार करके वीडियो बनाया, फिर ब्लैकमेल कर दोबारा किया रेप

जब पीड़िता आरोपी के घर पहुंची तो आरोपी ने अपने 2 दोस्तों को भी मौके पर बुला लिया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ दोबारा बलात्कार किया।

haryanaहरियाणा के पंचकूला की घटना। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हरियाणा के पंचकूला से खबर आयी है कि एक 19 वर्षीय युवक ने 14 वर्षीय लड़की को 2 बार अपनी हवस का शिकार बनाया है। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। खबर के अनुसार, आरोपी युवक कुछ समय पहले तक पीड़िता के पड़ोस में किराए के मकान में रहता था। करीब एक माह पहले आरोपी ने पीड़िता के साथ अपने कमरे पर बलात्कार किया और बलात्कार के वक्त अपने मोबाइल फोन से पीड़िता की वीडियो शूट कर ली। उसके बाद से आरोपी पीड़िता को वीडियो वायरल करने की लगातार धमकी दे रहा था। शनिवार को भी आरोपी ने पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने घर बुलाया था।

जब पीड़िता आरोपी के घर पहुंची तो आरोपी ने अपने 2 दोस्तों को भी मौके पर बुला लिया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ दोबारा बलात्कार किया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी के दोस्तों ने भी उसका उत्पीड़न किया, हालांकि दोनों ने पाड़िता के साथ बलात्कार नहीं किया। बलात्कार के बाद भी आरोपी पीड़िता को घर वापस नहीं आने दे रहा था, किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची और अपनी मां को पूरी आप-बीती सुनायी। इसके बाद पीड़िता और उसकी मां पुलिस थाने पहुंचे और मामले में शिकायत दर्ज करायी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत धारा 376, 354 ए, 342, धारा 34 और धारा 503 में इंडियन पीनल कोड के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों का इस घटना पर कहना है कि तीनों आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि एक अन्य मामले में पंचकूला जिले में ही एक 25 वर्षीय महिला ने एक युवक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। उल्लेखनीय है कि बीते साल भी एक महिला ने पंचकूला पुलिस हेडक्वार्टर में आग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी। दरअसल महिला ने झज्जर के एक एक्साइज और टेक्सेशन इंस्पेक्टर पर बलात्कार का आरोप लगाया था। आरोपी के खिलाफ कारवाई ना किए जाने से पीड़िता दुखी थी और इसी के चलते उसने पुलिस हेडक्वार्टर में खुदकुशी का प्रयास किया था। घटना के बाद पीड़िता के खिलाफ खुदकुशी का प्रयास करने के कारण मामला दर्ज कर लिया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कर्नाटक चुनावः बीदर में राहुल गांधी पर बरसे योगी आदित्यनाथ- उन्हें सिर्फ इटली की याद आती है
2 उमर अब्दुल्ला का सीएम महबूबा मुफ्ती पर निशाना- आपसे ज्यादा ईमानदार आपके भाई
3 उत्‍तराखंड को ‘उत्‍तराप्रचंड’ बोल गए, बुरी तरह ट्रोल हो रहे अरविंद केजरीवाल