ताज़ा खबर
 

हरियाणाः गुरुग्राम में गिरा निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा, दो लोग जख्मी

हादसे में फिलहाल किसी के जख्मी होने की खबर नहीं है।

Author Edited By अभिषेक गुप्ता गुरुग्राम | Updated: August 23, 2020 7:58 AM
सोहना रोड पर विपुल ग्रीन्स के विपरीत फ्लाईओवर गिरने के बाद का दृश्य। (फोटोः जनसत्ता ऑनलाइन)

हरियाणा के गुरुग्राम में सोहना रोड पर शनिवार रात एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा भरभरा कर गिर गया। हादसे के बाद आस-पास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी। यह घटना विपुल ग्रीन्स के पास की है, जिसमें फिलहाल दो लोग जख्मी हुए।

एडिशन डिप्टी कमिश्नर प्रशांत पनवर ने बताया कि हमें घटना की जानकारी रात 10.30 बजे मिली। जब हादसा हुआ, तब वहां कोई काम नहीं चल रहा था। दो लोगों को छोटी चोटें आई हैं और किसी की जान नहीं गई। फिलहाल इलाके की नाकाबंदी कर दी गई है। एनडीआरएफ की एक टीम भी आ चुकी है।

बताया गया है कि यह फ्लाईओवर बादशाहपुर एलिवेटेड हाईवे का हिस्सा था। छह किलोमीटर लंबे हाईवे का यह हिस्सा रात साढ़े नौ बजे गिरा था। यह एलिवेडेट रोड फिलहाल निर्माणाधीन है, जिसका काम NHAI संभाल रहा है।

फ्लाईओवर गिरने के बाद आसपास रहने वालों और वहां से गुजरने वालों ने इस गिरे फ्लाईओवर की तस्वीरें कैद कीं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया।

इसी बीच, घटना की तस्वीरें शेयर करते हुए AAP ने इसे मुद्दा बनाया। आप गुरुग्राम के टि्वटर हैंडल से कहा गया, “सोहना रोड पर ये अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लाईओवर गिर गया। हम सभी की सुरक्षा की कामना करते हैं। सरकार और कंस्ट्रक्शन कंपनी इस हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराए जाने चाहिए।”

इसी बीच, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर बताया कि सोहना रोड पर इस एलिवेटेड कॉरिडोर का एक स्लैब गिरा। दो लोग जख्मी हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। NHAI टीम, एसडीएम और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर है।

बता दें कि चौटाला के पास सूबे के Public Works Department का कार्यभार भी है। यह हादसा तब हुआ है, जब दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP: पति नहीं करता है लड़ाई-झगड़ा, इसलिए चाहिए तलाक- कोर्ट में बीवी ने लगाई फरियाद
2 65 साल की बुजुर्ग ने 14 महीने में दिया 8 बेटियों को जन्म- बिहार में सामने आया बड़ा घोटाला
3 लालू के लाल तेजप्रताप बोले- मेरे पास कई विडियो हैं, सब दिखा दूंगा, ऐश्वर्या से मेरा नाता नहीं
ये पढ़ा क्या?
X