ताज़ा खबर
 

Video: कार में आए बदमाशों ने एसयूवी में बैठे कांग्रेस प्रवक्ता पर दाग दी गोलियां, बेखौफ हो गए फरार

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में यह खौफनाक मंजर कैद हो गया।

विकास चौधरी। फोटो: एएनआई

हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गुरुवार (27 जून 2019) को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बदमाशों ने कांग्रेस प्रवक्ता पर फरीदाबाद के सेक्टर-9 में स्थित एक जिम के बाहर हमला किया। वह अपनी कार में बैठे हुए थे तभी बदमाश आए और उनपर गोलियां चला दीं।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में यह खौफनाक मंजर कैद हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो-तीन बदमाश एक कार से बाहर निकलते हैं और फिर विकास चौधरी की एसयूवी कार के बाहर खड़े होकर उनपर गोलियां दाग देते हैं। लगातार फायरिंग के बाद वह तुरंत वहां से फरार हो जाते हैं।

घटना पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर संवेदना प्रकट की है। उन्होंने ट्वीट किया ‘फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता और नेता विकास चौधरी की हत्या एक निन्दनीय, शर्मनाक और दुखद घटना है। यह हरियाणा मे बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना है। प्रभु श्री चौधरी की आत्मा को शांति और परिवार को ये आघात सहने की शक्ति दे।’

इस घटना पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। वहीं हरियाणा कांग्रेस के प्रेसिडेंट अशोक तंवर ने कहा ‘हरियाणा में जंगल राज चल रहा है, यहां कानून का कोई डर नहीं है। बुधवार को भी इस तरह की घटना सामने आई थी जिसमें छेड़छाड़ का विरोध करने वाली एक महिला पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया था। इन मामलों पर जांच होना चाहिए।’

बता दें कि विकास चौधरी कुछ दिनों पहले ही इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) से अलग होकर कांग्रेस में शामिल हुए थे। बताया जाता है कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र का टिकट न मिलने के कारण वह पार्टी से नाराज थे जिसके बाद ही उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू-कश्मीरः केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गूजर और बकरवाल समुदाय के प्रतिनिधियों से की मुलाकात
2 यूपी के इन सरकारी स्कूल में नहीं हैं सफाईकर्मी, खुद सफाई करने के लिए मजबूर हैं अध्यापक
3 Maharashtra: बाथटब में डूबने से 18 महीने की बच्ची को मौत, घटना के समय कूड़ा डालने घर के बाहर गई थी मां