ताज़ा खबर
 

कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले ठुमके ही लगाएंगे, सपना चौधरी पर बीजेपी सांसद का निशाना

बीजेपी सांसद की यह टिप्पणी तब आई है, जब सपना के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि शुक्रवार को वह कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थीं, जहां उनकी मुलाकात कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से हुई।

अश्विनी कुमार चोपड़ा ने हरिणाया की रागिनी गायक और नामी डांसर सपना को ठुमके वाली बताया है। (फोटोः FB/ANI)

हरियाणा के करनाल से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने रागिनी गायिका व डांसर सपना चौधरी के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने डांसर को ठुमके लगाने वाली बताया है। बीजेपी सांसद की यह टिप्पणी तब आई है, जब सपना के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि शुक्रवार को वह कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थीं, जहां उनकी मुलाकात कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से हुई।

चोपड़ा रविवार (24 जून) को एक अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। यह पूछे जाने पर कि हरियाणवी सिंगर कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी? सांसद ने इस पर कहा, “कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वे ही ठुमके लगाएंगे। ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है।”

राजीनीति में सपना के आने को लेकर भले ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो, मगर सूत्रों का कहना है कि 10 जनपथ पर उन्हें सोनिया से मिलने का समय नहीं मिल पाया था। बाद में सपना से राजनीति में आने को लेकर प्रश्न किया गया, जिस पर उन्होंने न कह दिया।

बकौल सपना, “मैं फिलहाल राजनीति में नहीं आऊंगी। लेकिन पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हूं। मैं प्रियंका गांधी की बहुत बड़ी फैन हैं। मैं फिर कांग्रेस मुख्यालय आकर सोनिया गांधी से मिलूंगी। सोनिया जी ने ढेर सारे अच्छे काम किए हैं।”

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी सांसद या विधायक ने औरतों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया हो। बीजेपी के ही नरेश अग्रवाल ने बीते दिनों बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन को लेकर विवादित बोल बोले थे। अग्रवाल ने तब उन्हें नाचने वाली कहा था। यह बयान तब आया था, जब समाजवादी पार्टी ने जया को राज्यसभा भेजने का फैसला लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App