ताज़ा खबर
 

हरियाणा CM खट्टर बोले- राहुल-सोनिया को हो सकती है जेल, इसीलिए प्रियंका को राजनीति में उतारा

प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में औपचारिक शुरुआत पर अब भी बयानबाजी जारी है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रियंका के सक्रिय राजनीति में आने का असली कारण सोनिया और राहुल पर चल रहा नेशनल हेराल्ड का मुकदमा है।

सीएम एमएल खट्टर ने दावा किया है कि हरियाणा में बीजेपी का दबदबा बना रहेगा. (फोटो सोर्स: पीटीआई)

प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में औपचारिक शुरुआत पर अब भी बयानबाजी जारी है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रियंका के सक्रिय राजनीति में आने का असली कारण सोनिया और राहुल पर चल रहा नेशनल हेराल्ड का मुकदमा है। उन्होंने कहा, ‘मां, बेटा और दामाद जमानत पर हैं। इसी वजह से कांग्रेस ने अब बेटी को सक्रिय राजनीति में उतारा है। घोटालों और भ्रष्टाचार से घिरे कांग्रेस के बड़े नेताओं को इस बात का डर सता रहा है कि वे कभी भी सलाखों के पीछे जा सकते हैं।’

राहुल पर कसा तंजः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, ‘हाल ही में हरियाणा में जींद विधानसभा सीट पर उपचुनाव हुआ था। इसमें कांग्रेस ने रणदीप सुरजेवाला को चुनाव लड़ाया। क्या आप जानते हैं कि सीटिंग एमएलए को उपचुनाव में खड़ा करने का निर्णय किसका था? यह निर्णय था राहुल गांधी का था। किसी सीटिंग एमएलए को उपचुनाव में खड़ा करने का यह पहला मामला था। इतने बडे़ नेता के चुनाव में खड़े होने के बावजूद जनता ने वोट बीजेपी को दिया।’ उल्लेखनीय है कि जींद उपचुनाव में सुरजेवाला तीसरे नंबर पर थे।

सीएम खट्टर ने की मोदी की तारीफः खट्टर मंगलवार को चाईबासा में भारतीय जनता पार्टी के सिंहभूम और जमशेदपुर संसदीय क्षेत्र के विजय युवा सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी नीतियों से सुनहरे भारत की शुरुआत की है। इसे आगे ले जाने के लिए हर कार्यकर्ता को लक्ष्य लेकर आगे बढ़ना होगा। उन्होंने कहा कि मोदी का दोबारा पीएम बनना देशहित में है। भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के दम पर केंद्र में दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी/दीदी= मोदी, बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर कहा- हिसाब बराबर…!
2 राहुल- रॉबर्ट को संबित पात्रा ने बताया क्रिमिनल, कहा- ‘बेल परिवार’ ने लगवाए थे पोस्टर
3 MP: डॉक्टर ने किए नौकर के 500 टुकड़े, सबूत मिटाने के लिए तेजाब से गलाए, अवैध संबंधों के चलते अंजाम दी वारदात
IPL 2020 LIVE
X