ताज़ा खबर
 

…जब कांग्रेसी विधायकों से हरियाणा के सीएम ने खरीदा पकौड़ा

सीएम खट्टर ने कहा कि कांग्रेस इस समय बेरोजगार है और सत्ता में नहीं है। इसलिए वह उनसे पकौड़े खरीद कर कांग्रेस पार्टी की मदद कर रहे हैं। सीएम खट्टर ने कहा कि यदि कोई पकौड़े बेचकर रोजगार कर रहा है, तो यह अच्छा है। कांग्रेस बेरोजगार है, लेकिन अब उसे पकौड़े बेचने की नौकरी मिल गई है और यह अच्छी बात है।

MANOHAR LAL KHATTARसीएम मनोहर लाल खट्टर

जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पकौड़े को लेकर बयान दिया है, तब से पकौड़ा राजनैतिक मुद्दा बन गया है। मंगलवार को हरियाणा विधानसभा में भी पकौड़े को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच तकरार देखने को मिली। दरअसल, हरियाणा विधानसभा के बाहर कांग्रेस के नेता पकौड़े बेचकर भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर वहां पहुंचे और खुद कांग्रेसी नेताओं से पकौड़े खरीदने के बाद कुछ ऐसा कहा, जिसकी चर्चा हो रही है। सीएम खट्टर ने कहा कि कांग्रेस इस समय बेरोजगार है और सत्ता में नहीं है। इसलिए वह पकौड़े खरीद कर कांग्रेस पार्टी की मदद कर रहे हैं। सीएम खट्टर ने कहा, “यदि कोई पकौड़े बेचकर रोजगार कर रहा है, तो यह अच्छा है। कांग्रेस जो बेरोजगार है, उसे अब पकौड़े बेचने की नौकरी मिल गई है और यह अच्छी बात है।”

वहीं, हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज ने भी बाद में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए तंज कसा कि उनका विभाग पकौड़ों की गुणवत्ता की जांच करेगा। बता दें कि कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोजगार देने के मुद्दे पर कहा था कि यदि कोई व्यक्ति पकौड़े बेचकर 200 रुपए प्रतिदिन कमा रहा है तो उसे भी रोजगार माना जाना चाहिए। पीएम मोदी के इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था। विपक्षी पार्टियों ने सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी को रोजगार के मुद्दे पर घेरा था। इसी मुद्दे को लेकर मंगलवार को हरियाणा के कांग्रेसी नेता विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। कांग्रेसी नेताओं ने प्रदर्शन के दौरान विधानसभा की ओर मार्च करने का प्रयास भी किया, लेकिन पुलिस  ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया।

कांग्रेसी नेताओं ने इस मुद्दे पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि केंद्र और हरियाणा सरकार ने बड़ी संख्या में युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था। लेकिन अब ये लाखों लोगों को पकौड़े बेचने की नौकरी करने को कह रहे हैं। कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि भाजपा नेताओं के अनुसार, जो व्यक्ति पकौड़े बेचकर हर दिन 200 रुपए कमा रहा है तो वह भी रोजगार है! यह मजाक नहीं तो फिर क्या है ?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 संसद स्थगित होने पर आप सांसदों ने राज्यसभा सभापति को लिखी चिट्ठी, बोले- MP’s को नहीं मिलनी चाहिए सैलरी
2 मां-चाचा के बीच थे अवैध संबंध, आठवीं में पढ़ने वाली छात्रों ने पुलिस से कहा- घर नहीं जाऊंगी
3 महिलाओं से गैंगरेंप में हरियाणा नंबर एक, उत्‍पीड़न के मामलों में दिल्‍ली हुई शर्मसार
ये पढ़ा क्या?
X