ताज़ा खबर
 

VIDEO: गलत दिशा में गाड़ी लेकर आने पर आगे आया होमगार्ड, बीजेपी नेता ने नहीं रोकी कार; बोनट पर लटका रहा जवान

सोमवार को भाजपा नेता सतीश खोडा अपनी कार से कहीं जा रहे थे। इसी बीच उनकी कार गलत दिशा में जाने लगी तो मौके पर खड़े होमगार्ड ने कार को रोक दिया, जिसके बाद हंगामा शुरु हो गया।

haryanaघटना का वीडियो भी सामने आया है। (video grab image)

हरियाणा में एक भाजपा नेता की दबंगई का मामला सामने आया है। दरअसल भाजपा नेता ने पहले अपनी गाड़ी गलत दिशा में दौड़ायी, जब इस पर मौके पर तैनात होमगार्ड ने आपत्ति की तो भाजपा नेता का ड्राइवर होमगार्ड से ही भिड़ गया और गाड़ी नहीं रोकी। जब होमगार्ड ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो भाजपा नेता के ड्राइवर ने होमगार्ड को कार के बोनट पर ही लटका दिया। टाइम्स नाऊ की एक खबर के अनुसार, घटना हरियाणा के रेवाड़ी की है। सोमवार को भाजपा नेता सतीश खोडा अपनी कार से कहीं जा रहे थे। इसी बीच उनकी कार गलत दिशा में जाने लगी तो मौके पर खड़े होमगार्ड ने कार को रोक दिया, जिसके बाद हंगामा शुरु हो गया।

दरअसल भाजपा नेता की कार का ड्राइवर होमगार्ड से भिड़ गया। इस दौरान दोनों के बीच गरमा-गरम बहस शुरु हो गई। इस बहस के चलते मौके पर लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। होमगार्ड जहां कार रोकने को कह रहा था, वहीं भाजपा नेता का ड्राइवर गाड़ी ना रोकने की बात पर अड़ा था। भाजपा नेता के ड्राइवर ने इसी बीच गाड़ी चला दी तो होमगार्ड भी कार के बोनट पर चढ़ गया। इसके चलते कुछ देर के लिए सड़क पर ट्रैफिक भी बाधित रहा। जब बात ज्यादा बढ़ गई तो सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की हुई है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

वहीं एक अन्य मामले में पंजाब में एक कांग्रेस नेता के बेटे द्वारा एक अन्य लड़के की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। खबर के अनुसार, कुछ दिन पहले नेता के परिवार और पीड़ित के परिवार में छोटे बच्चों के झगड़े को लेकर विवाद हुआ था। इस मामले में पीड़ित परिवार ने नेता के परिवार के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी थी। बस इसी बात से नाराज होकर नेता के बेटे ने युवक की पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस घटना की जांच कर रही है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: बदायूं में पुलिस ने राहगीरों को गनपॉइंट पर रोका, फिर ली तलाशी, Video Viral
2 अधीर रंजन ने लोकसभा में किया पीएम मोदी का अपमान, कहा- गंदी नाली और मां गंगा की तुलना नहीं हो सकती
3 दिल्लीः फ्रूटी देने के बहाने पड़ोसी ने 7 साल की बच्ची से किया रेप, बाद में गला दबाकर कर दी हत्या
ये पढ़ा क्या?
X