ताज़ा खबर
 

Haryana: ओलंपियन बॉक्सर जय भगवान पर हुई कार्रवाई, होटल मैनेजर से मारपीट मामले में इंस्पेक्टर पद से सस्पेंड

बॉक्सर जय भगवान एशियाई चैंपियनशिप पदक विजेता रह चुके हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए सिरसा डीएसपी आर्यन चौधरी ने कहा कि प्रथम दृष्टया भगवान पर मारपीट के आरोप सही पाए गए हैं।

बॉक्सर जय भगवान (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के सिरसा में एक होटल कर्मचारी से मारपीट के मामले में अर्जुन अवॉर्ड पाने वाले बॉक्सर जय भगवान पर विभागीय कार्रवाई हुई है। सिरसा के एसएसपी डॉ. अरुण मेहरा ने बताया कि इंस्पेक्टर जय भगवान को डीएसपी की जांच रिपोर्ट आने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि भगवान दो बार एशियाई चैंपियनशिप पदक विजेता रह चुके हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए सिरसा डीएसपी आर्यन चौधरी ने कहा कि प्रथम दृष्टया भगवान पर मारपीट के आरोप सही पाए गए हैं।

National Hindi News, 21 june 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें 

क्या है मामला: दरअसल, 16 जून को सिरसा के एक होटल में एक महिला के साथ पहुंचे अर्जुन अवाड़ी बॉक्सर जय भगवान पर होटल मैनेजर से मारपीट का आरोप लगा था। आरोप है कि होटल मैनेजर ने जय भगवान और महिला की आईडी को गलत बताकर होटल में कमरा देने से मना कर दिया था। इसपर जयभगवान ने मारपीट शुरू कर वर्दी का रौब दिखाते हुए पीसीआर बुला ली। लेकिन इस दौरान मारपीट की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके बाद मैनेजर ने इसकी शिकायत एसएसपी से कर दी।

Bihar News Today, 21 june 2019: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

डीएसपी जांच में हुए सस्पेंड: मैनेजर इस मामले की शिकायत एसएसपी से की तो उन्होंने आरोपी इंस्पेक्टर जय भगवान को लाइन हाजिर कर जांच डीएसपी के हवाले कर दी। डीएसपी हेडक्वार्टर आर्यन चौधरी की जांच रिपोर्ट के बाद अब जय भगवान को सस्पेंड कर दिया गया है।

इस पूरे मामले में जयभगवान का कहना था कि उसके भाई, भाभी व दूसरे परिवार वाले अमृतसर से हरियाणा आ रहे थे। जिसके चलते उसने ऑनलाइन एक कमरा बुक कराया था। लेकिन होटल कर्मियों ने उन्हें आईडी दिखाने के बाद 40 मिनट तक रोके रखा।

Next Stories
1 UP: खेल-खेल में कार के अंदर लॉक हो गया पांच साल का बच्चा, दम घुटने से हुई मौत
2 Yoga Day: सबसे ज्यादा लोगों के साथ योग कर छत्तीसगढ़ ने रचा इतिहास, गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज
3 Gurugram: टोल टैक्स मांगने पर एसयूवी चालक ने महिला टोल कर्मी को मारा थप्पड़, नाक से निकला खून
ये पढ़ा क्या?
X