ताज़ा खबर
 

दादी बन चुकी 57 साल की महिला को हुआ 22 साल के देवर से प्यार, मंदिर में रचाई शादी और फिर..

यहां 57 वर्षीय महिला अपने से तीन गुना छोटे उम्र के युवक को दिल दे बैठी।

Author जींद | August 31, 2016 12:12 PM
Child Marriage news, Child Marriage latest news, Child Marriage Chhattisgarh, India Child Marriage, Delhi Child Marriageतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

यहां 57 वर्षीय महिला अपने से तीन गुना छोटे उम्र के युवक को दिल दे बैठी। मामला यहीं तक सीमीत नहीं रहा दोनों ने समाज से बेपरवाह होकर मंदिर में शादी रचा अदालत में पेश हो सेफ हाऊस में प्रोटेक्शन भी ले ली। दादी बन चुकी महिला को अपने पौते-पौतियों, दोहते-दोहतियों की याद आ गई। आखिरकार दोनों ने अलग होने का निर्णय ले लिया और सोमवार को सेफ हाऊस को अलविदा कहकर अपने-अपने घर चले गए। बेमेल प्रेमी जोड़े की प्रेम गाथा तथा अलगाव चर्चा का विषय बना रहा।

जुलाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 57 वर्षीय विधवा महिला गांव के ही 22 वर्षीय युवक को दिल दे बैठी। दोनों के बीच प्रेम संबंध पिछले तीन साल से चले आ रहा था। युवक महिला का नाते में देवर लगता है। महिला से घर पर अक्सर मिलने वाले युवक से पनपे संबंधों के बारे में किसी को संदेह भी नहीं था।

गत 20 अगस्त को दोनों घर से गायब हो गए और मंदिर में जाकर प्रेम विवाह रचा लिया। 22 अगस्त को दोनों ने सत्र न्यायाधीश के समक्ष पेश होकर परिजनों से खतरा बताते हुए सेफ हाऊस में प्रोटेक्शन भी ले ली। महिला थाने की निरीक्षक रोशनी देवी ने बताया कि सप्ताह पहले दोनों प्रोटेक्शन लेकर सेफ हाऊस पहुंचे थे। सोमवार को दोनों ने शपथ पत्र देकर सेफ हाऊस को छोड़ दिया और अपने घर वापस लौट गए। महिला से उसके प्रेमी की उम्र लगभग तीन गुना कम थी।

Next Stories
1 ISRO अगले साल 68 उपग्रहों को एक साथ प्रक्षेपित कर बनाएगा रिकॉर्ड
2 जो चीजें गुजरात से सीखीं, दिल्ली में काफी उपयोगी रहींः पीएम नरेंद्र मोदी
3 श्रीकृष्ण जन्मभूस्थल के पास अवैध रूप से बिकता रहा जानवरों का मांस
यह पढ़ा क्या?
X