ताज़ा खबर
 

Haryana: गोदाम में लगी आग से धुएं की चपेट में आया स्कूल, 2 बच्चों और महिला की मौत

जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त स्कूल संचालक आग बुझाने नीचे आया था। लेकिन तब तक धुएं में दम घुटने से परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई।

फरीदाबाद में आग से तीन की मौत फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

हरियाणा के फरीदाबाद में एक गोदाम में आग लगने के बाद निकले धुंए की वजह से शनिवार को एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिस समय गोदाम में आग लगी उस समय उसके ऊपर बने घर में स्कूल संचालक का परिवार रह रहा था। इस बीच आग से इतना धुंआ निकला कि परिवार के तीन लोगों का दम घुट गया, जिसमें दो बच्चे भी शामिल है।

National Hindi News, 8 JUNE 2019 LIVE Updates: दिन-भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

क्या है मामला: फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी में एक इमारत के भूतल पर आग लगने से निकले धुएं में दम घुटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जिनमें एक महिला और उसके दो बच्चे शामिल हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इमारत के भूतल पर कपड़े की दुकान थी जिसमें आग लग गई। इमारत की पहली और दूसरी मंजिल पर स्कूल का संचालन होता है और इसी में स्कूल संचालक विशाल अपने परिवार के साथ पहली मंजिल पर रहता है। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त स्कूल संचालक आग बुझाने नीचे आया था। देखते ही देखते आग ने भयावह रूप ले लिया और धुआं पहली और दूसरी मंजिल तक जा पहुंचा। धुएं में दम घुटने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गयी जिनमें 32 वर्षीय नीता, उनकी बेटी 7 वर्षीय यशिका और बेटा 5 वर्षीय लक्की शामिल थे।

पुलिस का बयान: मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि तीनों धुएं के कारण बेहोश हो गए थे। घटना की सूचना पाकर दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने के साथ ही घर में फंसे लोगों को निकाला और अस्पताल पहुंचाया। अधिकारी ने बताया कि अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि आग लगने का क्या कारण था, फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है। अग्रिशमन विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुस्लिम किसानों के उगाए कमल के फूलों से पीएम नरेंद्र मोदी ने की केरल के गुरुवायुर श्रीकृष्ण मंदिर में पूजा
2 UP: पीएम मोदी को बच्चे ने लिखी 37वीं चिट्ठी, कहा- पिता की नौकरी बहाल करवा दीजिए
3 हथियार डालने को तैयार नहीं नवजोत सिंह सिद्धू? नए विभाग का कामकाज संभालने नहीं गए, पार्टी हाईकमान से मिलने पहुंचे दिल्ली
ये पढ़ा क्या?
X